ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: बाईक-कार की टक्कर में 3 युवक गंभीर रूप से घायल, एसआरपी हॉस्पिटल में ईलाज जारी
By Deshwani | Publish Date: 6/4/2022 12:02:47 AM
रक्सौल: बाईक-कार की टक्कर में 3 युवक गंभीर रूप से घायल, एसआरपी हॉस्पिटल में ईलाज जारी

रक्सौल। अनिल कुमार। रामगढ़वा थाना क्षेत्र के आमोदेई पंचायत के कसवा टोला स्थित एक मंदिर के समीप एनएच पर मंगलवार की दोपहर कार और बाईक से टक्कर में बाईक सवार पर दो व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गए, जबकि वहीं से पैदल गुजर रहा एक अन्य युवक भी गंभीर घायल हो गया। बाईक पर सवार दोनों व्यक्ति सुगौली थाना क्षेत्र के सुगौली थाना क्षेत्र के सुगांव के निवासी घायल व्यक्ति सौरभ कुमार व दीपक कुमार बताए जा रहे हैं। जबकि पैदल चल रहा युवक ध्रुप साह बताया जाता है। 





उधर दुघर्टना स्थल पर सड़क के किनारे एक तरफ होंडा साइन बाईक गाड़ी न. बीआर 05 एफ 9984 गिरा पड़ा था और दूसरी तरफ दोनों घायल दीपक कुमार व सौरभ कुमार को गम्भीर रूप से घायल थे। घायल व्यक्ति में दीपक कुमार की स्थिति चिन्ताजक बताई जा रही हैं, जबकि धूप साह भी गंभीर घायल हैं। घायलों को आनन-फानन में ग्रामीणों ने एक पिकअप सवारी में लादकर रक्सौल एसआरपी हॉस्पिटल के लिए भेज दिया। ग्रामीणों सूत्रों अनुसार दीपक की स्थिति चिन्ताजक बताई जा रही हैं। 




वही दुसरे व्यक्ति उनके मित्र सौरभ के सिर से काफी खून निकला हैं, जो अपने साथी दीपक के साथ हैं। वही घटना की जानकारी में सौरभ ने बताया कि आमोदेई सड़क से आ रही उजला रंग की कार तेज रफ्तार में थी और रक्सौल से आ रहे बाईक से टक्कर में दुघर्टना हुई हैं। जिसमें मौके को देखकर कार सवारी फरार हो गया। शहर के लक्ष्मीपुर स्थित एसआरपी मेमोरियल हॉस्पिटल में दीपक व ध्रूप साह आईसीयू में भर्ती हैं, जबकि सौरभ जनरल वार्ड में भर्ती है, सबका ईलाज जारी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS