ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पुष्पम प्रिया चौधरी अपने कार्यकर्ताओं के साथ सोमवार को पहूंची रक्सौल एयरपोर्ट
By Deshwani | Publish Date: 28/3/2022 9:22:19 PM
पुष्पम प्रिया चौधरी अपने कार्यकर्ताओं के साथ सोमवार को पहूंची रक्सौल एयरपोर्ट

रक्सौल। अनिल कुमार। रक्सौल एयरपोर्ट को चालू कराने के दृष्टिकोण से पार्टी के रक्सौल प्रतिनिधि सह रक्सौल के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी कुन्दन श्रीवास्तव के आमंत्रण पर प्लुरल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी अपने कार्यकर्ताओं के साथ सोमवार को रक्सौल एयरपोर्ट पहूंची। रक्सौल पहूंचते ही कुन्दन श्रीवास्तव ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ माला पहनाकर अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष का भब्य स्वागत किया। एयरपोर्ट पहूंचकर प्लुरल पार्टी सुप्रिमों एयरपोर्ट के रनवे का निरीक्षण कर उसके निर्माण,क्षेत्रफल और इसके चालू होने पर क्या क्या लाभ सरकार और आम लोगों को मिलेगा इसकी जानकारी लिया।  






प्लुरल पार्टी रक्सौल के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी कुन्दन श्रीवास्तव ने रक्सौल एयरपोर्ट के निर्माण और सामरिक महता के बारें में बिस्तार से बताया। जिसके बाद पत्रकारों से वार्ता में पुष्पम प्रिया चौधरी ने रक्सौल एयरपोर्ट के अबतक चालू नही होने के लिए वर्तमान बिहार सरकार को जिम्मेदार ठहराया। इसके साथ ही इसे गंभीरता पूर्वक संज्ञान में लेकर अविलंब सरकार से इसे चालू कराने की बात कही।इतना ही नही बल्कि उन्होंने रक्सौल में न तो बढ़ीया शिक्षण संस्थान,अस्पताल और सड़क नही होने के लिए भी वर्तमान सरकार को जिम्मेदार ठहराया। 





उसके बाद रक्सौल के वार्ड नंबर 4 सुन्दरपुर स्थित लिटिल फ्लावर अस्पताल पहूंची प्लुरल सुप्रिमो जहां उनके स्वागत में खड़े अस्पताल के सचिव कृष्णा यादव और उनके सहयोगियों ने फुलमाला पहना कर उनका स्वागत किया। उसके बाद पार्टी सुप्रिमो सूश्री चौधरी ने सर्वप्रथम लिटिल फ्लावर के संस्थापक बाबा क्रिस्टोदास के समाधी स्थल पर फुलमाला डालकर कर उन्हें श्रधा सुमन अर्पित किया। इसके साथ अस्पताल मे चरखा से बनने वाले खादी कपड़ा उद्दोग,लेप्रोसी अस्पताल,स्कुल,मिट्टी का घर ग्राउंड आदी का निरीक्षण कर उनलोगों से बातचीत कर उनकी स्थिति के बारे मे संस्था के सचिव व सदस्यों से जानकारी।





जिसके बाद अंतिम सांसे गिन रही लिटिल फ्लावर नामक संस्था को विदेशी फंड होने और सरकार का कोई सहयोग नही मिलने पर सरकार पर भड़की पार्टी सुप्रीमो चौधरी ने कहा कि गांधी के नाम पर केवल फोटो लगाने पोस्टर लगवाने से गांधी का सपना साकार नही होता बल्कि गांधी के सिद्धांत और जिवंत को कायम रखने वाले लिटिल फ्लावर का चरखा उद्दोग ही वास्तव मे गांधी का सपना साकार कर रही है।जिसे सरकार को सहयोग करनख चाहिय।  केवल गांधी के नाम पर राजनीति चमकाने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस खादी को बढ़ावा देने की जिममेदारी से भाग रहे है।इस अवसर पर पार्टी के जेनरल सेक्रेटरी अनुपम सुमन,रक्सौल के प्रखंड अध्यक्ष हेमन्त शर्मा,सुनिल कुमार,दिपक कुमार,रवि मिश्रा सहित अनेक कार्यकर्ता गण उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS