ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल नगर परिषद‍् के सफाई निरीक्षक रामनरेश कुशवाहा का एक वीडीओ सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल
By Deshwani | Publish Date: 28/3/2022 12:01:12 AM
रक्सौल नगर परिषद‍् के सफाई निरीक्षक रामनरेश कुशवाहा का एक वीडीओ सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल

रक्सौल। अनिल कुमार। नगर परिषद‍् के सफाई निरीक्षक रामनरेश कुशवाहा का एक वीडीओ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है 27 सेकेंड के इस वीडीओ में रामनरेश कुशवाहा सर पर एक गलास में शराब को रख कर डांस करते हुए दिखायी दे रहे है और बैंकग्राउंड में होली का भोजपूरी गाना बज रहा है।इस वीडीओ में दिख रहे सभी लोग रंग से भरे हुये है। ऐसे में लग रहा है कि वीडीओ होली के दिन का है। 27 सेंकेंड के वीडीओ में सर पर ग्लास रखकर डांस करने के बाद रामनरेश कुशवाहा 22 सेंकंड के बाद सर पर रखे ग्लास को उतार कर उसमें रखे पेय को पी लेते है और खाली ग्लास को फेंक देते है। 





इस वायरल वीडीओ में शहर के कई लोग दिखायी दे रहे है।इधर, तेजी से वायरल हो रहा यह वीडीओ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।हालांकि  इस वायरल वीडीओ की पुष्टि नहीं किया जा सकता है।वहीं इस वायरल वीडियो का करीब 24 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी अब तक इस मामले में किसी तरह की कार्रवाई नहीं हुयी है। इस संबंध में पूछे जाने पर पुलिस निरीक्षक शशिभूषण ठाकुर ने बताया कि मेरे संज्ञान में ऐसा कोई वीडीओ नहीं है।अगर ऐसी बात है तो जांच कर कार्रवाई की जायेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS