ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
मनरेगा के इंजीनियर के साथ मोतिहारी के चिरैया में मारपीट, पूर्व विधायक के पुत्र पर अभियंता ने लगाया अपहरण के प्रयास का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2022 8:00:00 PM
मनरेगा के इंजीनियर के साथ मोतिहारी के चिरैया में मारपीट, पूर्व विधायक के पुत्र पर अभियंता ने लगाया अपहरण के प्रयास का आरोप

 मोतिहारी। चिरैया थाना के अहरौलिया गांव में मनरेगा के जुनियर इंजीनियर रामजी चौधरी के साथ मारपीट की गयी है। मारपीट व अपरहरण के प्रयास का आरोप, पूर्व विधायक के पुत्र लालू यादव पर लगाया गया है।

 

इस संबंध में मनरेगा कनीय अभियंता रामजी चौधरी ने चिरैया थाने में शिकायत की है। चिरैया थानाध्यक्ष अवधेश सिंह ने बताया है कि एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है। वरीय अधिकारियों को घटना की सूचन दे दी गयी है। निर्देश मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।


अभियंता श्री चौधरी ने पुलिस को की गयी शिकायत में बताया है कि वे मंगलवार को क्षेत्र भ्रमण के लिए खड़तरी पूर्वी पंचायत के अहिरौलिया गांव गये थे। इस दौरान उनके साथ मारपीट कर अपहरण करने का प्रयास किया गया है।
 

 मामले को लेकर कनीय अभियंता ने एफआईआर दर्ज कराने के लिए थाना में एक आवेदन पत्र दिया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि खड़तरी पूर्वी पंचायत की महिला मुखिया तेतरी देवी के देवर दिनेश साह के साथ पंचायत में चल रही योजनाओं की जांच करने जा रहे थे। इसी क्रम में मुखिया जी के घर के पास पहुंचते ही पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव के पुत्र व पंचायत समिति सदस्य लालू प्रसाद यादव ने उन्हें घेर लिया तथा मारपीट करते हुए अपहरण करने की नीयत से अपनी गाड़ी में बैठाने लगे। 
 

बताया कि वे किसी तरह भागकर मुखियाजी के घर में वे छुप गये और अपनी जान बचायी। कनीय अभियंता ने पुलिस को बताया है कि पूर्व विधायक पुत्र किसी भी समय उनका अपहरण कर हत्या कर सकते हैं। क्योंकि वे मनरेगा मार्गदर्शिका के विपरीत योजनाओं का प्राक्कलन बनाने का लगातार दबाव डाल रहे हैं। जिससे इंकार करने पर उन्होंने अपने दो अन्य भाइयों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है।
 
 
 
घटना के बाद से कनीय अभियंता काफी दहशत में हैं। इधर प्रभारी थानाध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है। वरीय अधिकारियों को घटना की सूचना दे दी गई है। निर्देश प्राप्त होते ही कार्रवाई शुरू कर दी जायेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS