ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने व्यवसायियों के हितार्थ पुलिस अधीक्षक को लिखा पत्र
By Deshwani | Publish Date: 21/3/2022 10:04:16 PM
रक्सौल चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने व्यवसायियों के हितार्थ पुलिस अधीक्षक को लिखा पत्र

रक्सौल। अनिल कुमार। चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के महासचिव आलोक कुमार श्रीवास्तव ने पूर्वी चम्पारण जिला पुलिस अधीक्षक को व्यवसायियों के जान माल की सुरक्षा हेतु पत्र लिखकर अपराधिक घटनाओं में वृद्धि पर चिंतन करते हुए समस्याओं से अवगत कराया।जिसकी जानकारी देते हुए मिडिया प्रभारी सह प्रवक्ता शम्भु प्रसाद चौरसिया ने बताया कि दिनांक 20 /03/22 को रक्सौल के जाने माने कपड़ा व्यवसायी विवेक वर्णवाल को दरपा थाना अंतर्गत रास्ते में पेशेवर अपराधियों ने सरेआम दिनदहाड़े गोली मारकर मोबाइल सहित नगदी रुपए लूट कर आसानी से भाग लिए।





उपरोक्त घटना पर क्षोभ प्रकट करते हुए महासचिव श्रीवास्तव ने पुलिस अधीक्षक महोदय को ध्यानाकर्षण कराते हुए लिखा कि आये दिन अनुमंडल क्षेत्र में अपराधिक घटनाओं में वृद्धि हुई,जिसके परिणामस्वरूप पूर्व में व्यवसायियों के साथ कई घटनाएं घट चुकी है।ससमय अपराधियों पर लगाम नहीं लगने के कारण उनके मनोबल बढ़ता जा रहा है, फलस्वरूप अपराधिक घटना निरंतर जारी है। जिसके कारण व्यवसायियों एवं आमजनों में भय व्याप्त है।





महासचिव ने अपने पत्र के माध्यम से व्यवसायियों एवं आमजनों के हितार्थ पुलिस अधीक्षक से मांग करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी अतिशीघ्र कर सजा दिलाने, सभी थाना क्षेत्रों के सुनसान इलाके, सड़कों आदि पर विशेष सतर्कता के साथ पुलिस गश्ती करते हुए संदेहास्पद लोगों पर निगरानी रखें, ताकि अपराधियों में भय व्याप्त हो। साथ ही व्यवसायियों के मांग अनुरूप आर्म्स लाइसेंस देने में शिघ्रता हो, जिससे व्यवसायी बेधड़क निर्भिक होकर अपनी एवं अपने परिजनों की सुरक्षा तथा बाधारहित व्यापारिक गतिविधियां संचालित कर सकें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS