ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: देशी शराब के साथ एक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2022 10:27:35 PM
रक्सौल: देशी शराब के साथ एक  गिरफ्तार

रक्सौल। अनिल कुमार। देशी चुलाई की शराब के साथ एक आरोपी को हरैया पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी देते हुए हरैया ओपी प्रभारी अनुज कुमार ने बताया कि परेउवा गुमटी के पास गश्ती के दौरान जांच करने पर सिसवा निवासी गोपाल यादव के पास से 10 लीटर देशी चुलाई शराब के साथ गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष ने बताया आरोपी से आवश्यक पूछताछ कर जेल भेज दिया गया है।





वही रक्सौल थाना क्षेत्र के शहर के कोइरियाटोला में बोतल से मार एक युवक को घायल करने की घटना हुई है। जिसपर पुलिस ने करवाई करते हुए आरोपी ललन चौधरी को गिरफ्तार किया है। इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष शशि भूषण ठाकुर ने बताया कि कोइरियाटोला में देर शाम होली खेलने के दौरान ललन चौधरी ने जितेन्द्र कुमार को बोतल से मारकर घायल कर दिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को पकड़ कर जेल भेज दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS