ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
मोतिहारी के ज्ञानबाबू चौक पोखरा में संदिग्ध अवस्था में वकील की पत्नी की लाश मिली, पुत्र ने कहा- डूबने से हुई मौत
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2022 10:51:10 AM
मोतिहारी के ज्ञानबाबू चौक पोखरा में संदिग्ध अवस्था में वकील की पत्नी की लाश मिली, पुत्र ने कहा- डूबने से हुई मौत

मोतिहारी ज्ञानबाबू चौक स्थित पोखरा के पास लोगों की भीड़। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। अभिषेक सिंह की रिपोर्ट।  नगर थाना क्षेत्र के ज्ञानबाबू चौक पोखरा से रविवार की सुबह करीब 70 वर्षीय महिला की लाश पुलिस ने बरामद की है।

 

शहर के ज्ञान बाबू चौक से थोड़ी दूर उत्तर दिशा में स्थित पोखरा के किनारे बसे रिहाइशी घरों के लोगों ने आज सुबह जब अपनी आखें खोली और बाहर निकले तो पोखरा में एक महिला की तैरती डेड बॉडी को देखा। इस अनस्पेक्टेट घटना को देख लोग दहशत में आ गए। बाद में पता चला कि डेड बॉडी रमना निवासी वरीष्ठ अधिवक्ता की पत्नी की है।

 

इधर मृत महिला के पुत्र ने देशवाणी को बताया है कि उनकी माताजी आज सुबह अपने निवास से पोखरा की तरफ निकली थीं। उनकी मौत पोखरा में डूबने से हो गयी है।


इस घटना की खबर आसपास के इलाकों में आग की तरह फैल गयी। लोग तरह-तरह की बातें करने लगे। मुहल्ले के लोग व जनप्रतिनिधिगण घटनास्थल पर पहुंचे। जदयू प्रदेश सचिव वरीय निगम पार्षद अमरेन्द्र सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे हुए हैं। फिलहाल, पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।


पुलिस व जनप्रतिनिधियों के घटनास्थल पर पहुंचने के बाद  लाश की पहचान सुमित्रा देवी 71 वर्ष के रूप में की गयी। श्रीमती सुमित्रा देवी 71 वर्ष नगर थाना क्षेत्र गांधीनगर रमना वार्ड-3 निवासी अधिवक्ता रामबहादुर प्रसाद की पत्नी थी।

 

जदयू प्रदेश सचिव वरीय निगम पार्षद अमरेन्द्र सिंह ने स्व सुमित्रा देवी के पुत्र श्यामकिंकर प्रसाद सिन्हा से देशवाणी प्रतिनिधि की बात करायी। श्री सिन्हा ने बताया कि उनकी माताजी आज सुबह करीब 5 बजे पूजा के फूलों को पोखरा में फेंकने आयी थीं। पोखरा के किनारे उनका पैर फिसल गया और वे डूबने लगीं।  सुबह होने के कारण पोखरा के निकट कोई उपस्थित नहीं था। जिससे उन्हें बचाया नहीं जा सका और उनकी माताजी डूब गयीं। डूबने से उनकी मौत हो गयी। 

घटनास्थल पर पहुंचे प्रदेश सचिव वरीय निगम पार्षद अमरेन्द्र सिंह, मृतक स्व. मुमित्रा देवी के सुपुत्र श्यामकिंकरजी सहित परिजन को दुख के इस घड़ी में ढांढस बढ़ा रहे थे। पार्षद श्री सिंह परिजन के साथ सदर अस्पताल पहुंचे व पोस्टमॉर्टम कराने तक वहां मौजूद रहे।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS