ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल शहर में चला अतिक्रमण हटाओ अभियान
By Deshwani | Publish Date: 14/3/2022 10:10:51 PM
रक्सौल शहर में चला अतिक्रमण हटाओ अभियान

रक्सौल। अनिल कुमार। प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी राम दुलार राम के नेतृत्व में सोमवार को शहर के अंदर अतिक्रमण करने वाले लोगों को चेतावनी देते हुए बाजार से अतिक्रमण हटाया गया।प्रभारी इओ श्री राम के द्वारा शहर के चावल बाजार, मयुर गली, सब्जी बाजार, पोस्ट ऑफिस रोड आदि इलाके में अधिकारियों के द्वारा घुम-घुम कर अतिक्रमण करने वाले लोगों को चेतावनी देते हुए कहा गया कि यह आखिरी चेतावनी है।







यदि इसके बाद भी आप नहीं मानते है तो आप पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी। वहीं एक बार फिर से प्रशासन के द्वारा विधि संवत‍् कार्रवाई की जायेगी। इस दौरान इओ श्री राम ने कहा कि रक्सौल में अतिक्रमण हटाने के साथ-साथ साफ-सफाई को दुरूस्त करने के लिए काम किया जा रहा है. मौके पर सीटी मैनेजर लालदेव प्रसाद यादव, सफाई निरीक्षक रामनरेश प्रसाद कुशवाहा, सहायक बैजू जायसवाल, जमादार संजय बैठा सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS