ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
आदापुर में ऑर्केष्ट्रा पार्टी में युवती के साथ मारपीट, आर्केस्ट्रा संचालक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 12/3/2022 10:50:44 PM
आदापुर में ऑर्केष्ट्रा पार्टी में युवती के साथ मारपीट, आर्केस्ट्रा संचालक गिरफ्तार

रक्सौल। अनिल कुमार। आदापुर प्रखंड के कटगेनवा चौक पर संचालित एक ऑर्केष्ट्रा पार्टी में युवती के साथ मारपीट कर वीडीओ वायरल होने के बाद कार्रवाई करते हुए आरोपी ऑर्केष्ट्रा संचालक को गिरफ‍्तार कर लिया गया है।एक सप्ताह पूर्व उड़ीसा की एक युवती, जो कि कटगेनवा चौक पर संचालित ऑर्केष्ट्रा में काम करती थी। उसे ऑर्केष्ट्रा संचालक डब्लू सिंह के द्वारा मारपीट किया गया। जिसके बाद युवती ने जहर खा लिया था। अस्पताल में इलाज के दौरान जब युवती से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि ऑर्केष्ट्रा संचालक ने उससे शादी की। शादी के कुछ दिन वह गर्भवती हो गयी तो उसका गर्भपात करा दिया गया। 






जोर जबरदस्ती करते हुए मुझे शादी समारोह में डांस करने के लिए मजबूर किया गया। इन सब चीजों से आजिज होकर जब मैने इसका विरोध तो मेरे साथ मारपीट की गयी और इसी के चलते मैने जहर खा लिया। हालांकि अब उस युवती की स्थिती में काफी सुधार हुआ है। इधर, पुलिस ने ब्यान दर्ज करने के बाद आरोपी डब्लू सिंह को गिरफ‍्तार कर लिया है। उसे ऑर्केष्ट्रा कार्यालय पर भी छापेमारी की गयी है।वहीं युवती की मां और भाई भी रक्सौल आ गये है। जिनके साथ युवती अपने घर जाने को तैयार है।  




बीते दिनो एसएसबी की मानव तस्करी रोधी ईकाई के द्वारा रक्सौल के सौनाहा में भी छापेमारी की गयी थी। जहां से नाबालिग लड़कियों को बरामद किया गया था।रक्सौल व इसके आसपास के इलाके में कई ऐसे ऑर्केष्ट्रा केन्द्र संचालित है, जहां पर बिना निबंधन नेपाल के साथ-साथ देश के अलग-अलग इलाके से लड़कियों को लाकर रखा जाता है और उनसे जबरन शादी समारोह में डांस कराया जाता है।इस एवज में मामूली भुगतान किया जाता है। आर्थिक रूप से कमजोर परिवार से आने वाली यह युवतियां किसी बात का विरोध भी नहीं करती है।इधर, हरैया ओपी प्रभारी गौतम कुमार ने बताया कि फर्द ब्यान दर्ज कर मामला नकरदेई थाना को भेज दिया गया है।आगे विधि संवत‍् कार्रवाई की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS