ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
मोतिहारी के सुगौली में जीप की ठोकर से बाइक सवार मधुबन के युवक की मौत, दूसरा घायल
By Deshwani | Publish Date: 5/3/2022 11:10:00 PM
मोतिहारी के सुगौली में जीप की ठोकर से बाइक सवार मधुबन के युवक की मौत, दूसरा घायल

मोतिहारी। सुगौली थाना क्षेत्र के वनशक्ति स्थान के समीप ट्रक की ठोकर से बाइक सवार एक युवक की मौत शनिवार को हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक युवक की पहचान पूर्वी चम्पारण में मधुबन के दुलमा गांव निवासी सौरभ कुमार 16 वर्ष के रूप में की गयी है। जबकि घायल युवक 20 वर्षीय अमन कुमार बनकटवा निवासी बताया गया है। जिसे इलाज के लिए मोतिहारी भेजा गया है। इस दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क को जाम कर दिया।

जानकारी के अनुसार छपवा से मोतिहारी जाने वाली एनएच 28 ए में वनशक्ति माई स्थान के समीप बाइक से दो युवक जा रहे थे। इसी बीच तीव्र गति से मोतिहारी से छपवा की ओर जा रही जीप ने ठोकर मार दी। जिससे बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये। ठोकर मारने के बाद जीप को छोड़कर चालक फरार हो गया। घायलों को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए मोतिहारी भेजा। जिसमें सौरभ नामक 16 वर्षीय युवक की मौत हो गई।

 युवक की पहचान मधुबन थाना के दुलमा का 16 वर्षीय सौरभ कुमार व थाना क्षेत्र के बनकटवा का 20 वर्षीय अमन कुमार के रूप में कि गई है।घटना को देख आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और लोगों ने बुरी तरह घायल हुए दोनो युवक को इलाज के लिए भेजा। मोतीहारी जाने के क्रम में रास्ते में ही दुलमा निवासी सौरभ कुमार ने दम तोड़ दिये। दूसरे युवक की इलाज चल रहा है। जो गंभीर रूप से घायल है। 

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने वनस्पति स्थान के समीप मृतक के शव को रखकर सड़क जाम कर दिया और नारेबाजी करने लगे। बताया जाता है घटना कि सूचना मुखिया प्रतिनिधि अनुरुद्ध सिंह ने स्थानीय थाना को दी।सूचना मिलते है अंचलाधिकारी धर्मेन्द्र गुप्ता, पुलिस निरीक्षक अभय कुमार,थानाध्यक्ष विवेक जयसवाल,एसआई विश्वजीत कुमार,दिलीप सिंह,प्रदीप कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच मामले कि विस्तृत जानकारी ली और लोगो को समझा बुझाकर जाम को हटवाया।पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया। थानाध्यक्ष विवेक जयसवाल ने बताया कि पुलिस आवश्यक करवाई में जुटी हुई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS