ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
यूक्रेन से सकुशल रक्सौल पहुंचे मेडिकल छात्र मनीष, घर-परिवार में खुशियों को माहौल
By Deshwani | Publish Date: 3/3/2022 10:00:00 PM
यूक्रेन से सकुशल रक्सौल पहुंचे मेडिकल छात्र मनीष, घर-परिवार में खुशियों को माहौल

रक्सौल।अनिल कुमार। शहर के कौड़िहार चौक निवासी शिक्षक विनय कुमार सिंह का पुत्र मनीष कुमार गुरूवार को युद्धग्रस्त यूक्रेन से सकुशल अपने घर पहुंचा। मनीष के घर पहुंचने पर परिवार के लोगों की आंखो में खुशी के आंसू देखे गये।

 मनीष के पिता विनय कुमार सिंह ने भारत सरकार और बिहार सरकार का आभार जताते हुए कहा कि मनीष यूक्रेन के टरनोपिल शहर में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे हैं। युद्ध की आशंका के बीच काफी कोशिश के बाद भी टिकट नहीं मिल सका था। तब तक जंग छिड़ गयी। जिसके बाद से हमलोग काफी चिंता में आ गये।

 वहीं मनीष ने बताया कि भारत सरकार ने बच्चों की काफी मदद की है। युद्धग्रस्त इलाके से मैं और मेरे दोस्त पैदल रोमानिया पहुंचे। जहां पर दूतावास के अधिकारियों ने हमे खाना खिलाया। इससे पूर्व हमलोग तीन दिन बिना खाना खाये रहे थे। पानी मुश्किल से मिल रहा था। रोमानिया के बाद हमे दिल्ली लाया गया। इसके बाद बिहार सरकार दिल्ली से विमान के माध्यम से पटना तक पहुंचाया गया। अपनों के बीच में आकर मुझे काफी खुशी हो रही है।


 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS