ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल शहर के सामाजिक संगठनों और गणमान्य लोगों की हुई बैठक
By Deshwani | Publish Date: 28/2/2022 10:58:15 PM
रक्सौल शहर के सामाजिक संगठनों और गणमान्य लोगों की हुई बैठक

रक्सौल। अनिल कुमार। नगर परिषद‍् कार्यालय में सोमवार को प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी संतोष कुमार सिंह की अध्यक्षता में शहर के सामाजिक संगठनों और गणमान्य लोगों की एक बैठक संपन्न हुई। बैठक में शहर को जाम मुक्त, अतिक्रमण मुक्त करने के साथ-साथ साफ और स्वच्छ बनाने को लेकर चर्चा की गयी।इस दौरान अलग-अलग संगठन के प्रतिनिधियों ने शहर की अन्य समस्याओं के साथ जाम की समस्या समाप्त कराने के संबंध में अपने विचार को रखा। बैठक के दौरान ही सभी बिन्दुओं को नोट किया गया। 






बैठक की जानकारी देते हुए कार्यपालक पदाधिकारी श्री सिंह ने बताया कि रक्सौल में पॉर्किंग, अतिक्रमण, जलजमाव की समस्या है। इस पर चरणबद्ध तरीके से काम किया जा रहा है ताकि हर समस्या का समाधान हो सके।इस दौरान रक्सौल चैंबर ऑफ कॉमर्स, लायंस क्लब व भारत विकास परिषद‍् के द्वारा एक ज्ञापन भी सौंपा गया। जिसमें अलग-अलग बिन्दुओं पर काम करने करते हुए रक्सौल को स्वच्छ बनाने की अपील की गयी। सभी मांगों पर सकारात्मक आश्वासन देते हुए इओ श्री सिंह ने बताया कि जल्द ही नगर के पार्षदों के साथ एक बैठक होगी, जिसमें अलग-अलग प्रस्ताव पर सहमती ली जायेगी। साथ ही, उन्होंने बताया कि सफाई उपकरण, फॉगिंग मशीन आदि की भी खरीदारी की जा रही है।जिससे शहर को साफ रखने में मदद मिलेगी, साथ ही उन्होंने सभी से नप के द्वारा चलाये जा रहे अभियान में सहयोग करने की बात भी कहीं गयी। 




मौके पर समाजसेवी महेश कुमार अग्रवाल, डॉ स्वयंभू शलभ, गणेश धनौठिया, शंभू प्रसाद चौरसिया, नारायण रूगंटा, साइमन रैक्स, सुरेश कुमार, रंजीत सिंह, डॉ अनिल कुमार, सैफूल आजम, निर्मल कुमार गुप्ता, प्रदीप भारतीय, प्रशांत कुमार, सुनिल कुमार, नीतेश कुमार सिंह, हेमंत अग्रवाल, मनीर आलम, राज कुमार गुप्ता, ध्रुव नारायण प्रसाद सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS