ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
मोतिहारी के चिरैया में पुत्र ने शराब पीने के आरोप में पिता को जेल भेजवाया
By Deshwani | Publish Date: 26/2/2022 11:00:00 PM
मोतिहारी के चिरैया में पुत्र ने शराब पीने के आरोप में पिता को जेल भेजवाया

मोतिहारी। चिरैया में थाना क्षेत्र के नीरपुर गांव में लोग आश्चर्यचकित हो गए। जब एक पुत्र ने पिता को शराब पीने के आरोप में पुलिस को सूचना देकर गिरफ्तार करा दिया। घटना शुक्रवार की देर शाम की बतायी गयी है। सूचना पर नीरपुर गांव पहुंची चिरैया पुलिस ने शराब पीने के आरोप में मो. कमरुद्दीन अंसारी को गिरफ्तार कर लिया।

चिरैया थाना के नीरपुर निवासी सद्दाम ने दर्ज प्राथमिकी मे बताया है कि उसके पिता मो. कमरुद्दीन अंसारी (48) को शराब पीने की लत पड़ गई थी। वे प्रतिदिन शराब पीते व शराब पीने के बाद उसकी माता व भाइयों के साथ मारपीट करते हैं। पिता के शराब पीने की आदत से परेशान उसके पुत्र सद्दाम हुसैन ने कई बार उसे समझाने की कोशिश की। लेकिन वह नहीं मानता था। 

बताया गया है कि शुक्रवार की सुबह कमरुद्दीन अंसारी शराब पीकर अपनी पत्नी व पुत्र के साथ मारपीट कर रहा था। जिससे तंग आकर पुत्र ने  पुलिस का सहारा लिया। शराबी के पुत्र  ने इसकी सूचना थानाध्यक्ष केपी सिंह को दी। थानाध्यक्ष ने इस मामले में तुरंत संज्ञान लिया। मौके पर पहुंची चिरैया पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर उसका मेडिकल चेकअप कराया। मेडिकल चेकअप में आरोपित की शराब पीने की पुष्टि हुई। जिसके बाद मो. कमरूद्दीन अंसारी को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS