ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
मोतिहारी के कोटवा में इंजन व चेसी (chassi)नम्बर बदली हुई चोरी की बाइक बरामद, डॉक्टर को आर्म्स की फोटो भेजने वाला गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 26/2/2022 10:00:00 PM
मोतिहारी के कोटवा में इंजन व चेसी (chassi)नम्बर बदली हुई चोरी की बाइक बरामद, डॉक्टर को आर्म्स की फोटो भेजने वाला गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर। साभार

 मोतिहारी। कोटवा थाना क्षेत्र के टलवा गांव में छापामार पुलिस ने एक पुरानी मोटरसाइकिल का इंजन एवं चेसी को बरामद किया है। मामले में टलवा निवासी विकास सहनी को आरोपित किया है।

थाना में दर्ज आवेदन के अनुसार एएसआई निर्मल उरांव को दूरभाष से कोटवा थानाध्यक्ष द्वारा सूचना दी गई कि टलवा में विकास सहनी के घर में चोरी की मोटरसाइकिल है। जिसके बाद वहां छापेमारी की गयी।

पुलिस का कहना है छापेमारी में आरोपित के घर के पीछे से चोरी की मोटरसाइकिल का इंजन एवं चेसी झाड़ी से बरामद किया गया। थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। बताया कि चोरी की बाइक पर पुरानी गाड़ी की चेसी व इंजन नम्बर अंकित है।


 सोशल मीडिया पर आर्म्स की तस्वीर भेजने के मामले में एक गिरफ्तार-

पीपराकोठी। पिपराकोठी पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक बेला निवासी अनिल सहनी बताया गया है। इस पर एक चिकित्सक के मोबाइल पर पिस्टल की तस्वीर भेजने का आरोप है। 

 जीवधारा के एक चिकित्सक ने रंगदारी व दहशत फैलाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को आवेदन दिया था। मामले में एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार युवक थाना क्षेत्र के बेला निवासी अनिल सहनी बताया गया है।

पुलिस का कहना है कि उसने जीवधारा के अकील हेल्थ केयर के चिकिसक डॉ तनवीर आलम के मोबाइल फोन पर आर्म्स का फोटो भेजकर दहशत फैलाने की कोशिश की थी। बाद में चिकिसक ने स्थानीय थाने को इसकी सूचना दी। सूचना के आधार पर पुलिस त्वरित कार्यवाही करते हुए उक्त युवक को गिरफ्तार कर गहन पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत मे भेज दिया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS