ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: वरीय नागरिक सेवा मंच के नयी कमेटी का हुआ गठन
By Deshwani | Publish Date: 25/2/2022 10:26:13 PM
रक्सौल: वरीय नागरिक सेवा मंच के नयी कमेटी का हुआ गठन

रक्सौल। अनिल कुमार। शुक्रवार को शहर के कौड़िहार चौक स्थित डॉ आरपी सिंह के आवासीय परिसर में वरीय नागरिक सेवा मंच की एक बैठक संपन्न हुई। बैठक का शुभारंभ दीप प्रज्वलन, भारत माता एवं स्वामी विवेकानंद जी के तैल चित्र पर पुष्पांजलि के साथ शुरू किया गया।इसके बाद मंच के सदस्य अरूण कुमार तथा हरिनारायण प्रसाद के पुत्र डॉ. रंजन प्रसाद यादव के आकस्मिक निधन पर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धासुमन अर्पित की गयी। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए मंच के संरक्षक भरत प्रसाद गुप्त ने पुरानी कमेटी को भंग कर नयी कार्यकारिणी गठन पर चर्चा की।






मंच के सभी सदस्यों से चर्चा के उपरांत अध्यक्ष पद के लिए सर्वसम्मति से सेवानिवृत शिक्षक अवधेश सिंह व सचिव पद के लिए सुरेन्द्र द्विवेदी तथा कोषाध्यक्ष पद के लिए विन्दा प्रसाद एवं मीडिया प्रभारी के लिए रजनीश प्रियदर्शी का नाम प्रस्तावित हुआ।जिसका सभी सदस्यों ने समर्थन किया।वही संरक्षक मंडल में भरत प्रसाद गुप्त, विजय कुमार पाण्डेय, ध्रुव नारायण श्रीवास्तव, हरिनारायण प्रसाद एवं रघुनाथ प्रसाद गुप्ता को शामिल किया गया। 




मौके पर डॉ एस. कुमार, प्रो. चंद्रमा सिंह, ई. रामदास प्रसाद, महेश अग्रवाल, गजेन्द्र सिंह, आनंद कुमार पाण्डेय, विन्दा प्रसाद, रामनारायण पाण्डेय, वीरेन्द्र प्रसाद, इसकी जानकारी मंच के मीडिया प्रभारी रजनीश प्रियदर्शी ने दी है।जबकि कार्यक्रम का समापन डॉ. आर.पी.सिंह के धन्यवाद ज्ञापन से हुआ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS