ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: आरपीएफ व जीआरपी की संयुक्त जांच में विदेशी शराब के साथ एक युवक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 21/2/2022 10:16:43 PM
रक्सौल: आरपीएफ व जीआरपी की संयुक्त जांच में विदेशी शराब के साथ एक युवक गिरफ्तार

रक्सौल। अनिल कुमार। स्टेशन पर खड़ी जालंधर सीटी-दरभंगा एक्सप्रेस ट्रेन में आरपीएफ व जीआरपी की संयुक्त जांच में विदेशी शराब से भरे एक बैग के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। 





जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट कमांडर ऋतुराज कश्यप ने बताया कि उनके निर्देशन में उप निरीक्षक सुवास कुमार सिंह, प्रधान आरक्षी गोपाल सिंह, आरक्षी रितेश प्रसाद वर्मा व राजकीय रेल पुलिस के सहायक उप निरीक्षक जय चंद कुमार ने जांच के दौरान देखा कि एक व्यक्ति एक वजनी बैग को लेकर जा रहा है, जिसके बाद शक के आधार पर उसे रोकने का प्रयास किया गया तो वह व्यक्ति बैग फेंककर भागने लगा, हालांकि उसका पीछा करते हुए उसे लाईन संख्या 01-02 के बीच स्थित सिग्नल पोल के पास पकड़ लिया गया। उसके बाद बैग खोलवाकर देखा गया तो उसके अंदर शराब की बोतलें रखी हुई थी। जिसमें 750 मि.ली. की 07 ब्लेंडर्स प्राइड व  05 रॉयल स्टेज प्रीमियर व्हीस्की की बोतलें थी, जो कि सभी हरियाणा निर्मित थी। 




पकड़े गए व्यक्ति की पहचान सुगौली थाना क्षेत्र के चिलझपटी निवासी शम्भू यादव के 22 वर्षीय पुत्र रवि कुमार के रूप में की गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS