ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल में पुनः अतिक्रमण करने वाले का समान होगा जब्त, प्राथमिकी भी होगी दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 17/2/2022 10:52:36 PM
रक्सौल में पुनः अतिक्रमण करने वाले का समान होगा जब्त, प्राथमिकी भी होगी दर्ज

धावा दल का गठन किया गया।


रक्सौल। अनिल कुमार। सड़को व बाजारों में पुनः अतिक्रमण करने वाले अतिक्रमणकारी अब पूरी तरह से सावधान रहे, अतिक्रमणकारी पूर्व की भाँति अगर अतिक्रमण हटाने के बावजूद पुनः अतिक्रमण कर लेंगे और उन्हें अब कुछ नही होगा, तो वह उनकी भूल है।  




कार्यपालक पदाधिकारी संतोष कुमार सिंह ने कड़े शब्दों में यह चेतावनी देते हुए कहा है कि अतिक्रमण हटने के बाद भी ऐसी खबर मिल रही है कि कुछ लोग पुनः सड़को व बाजारों में अतिक्रमण कर रहे हैं। ऐसे में कार्यपालक पदाधिकारी श्री सिंह द्वारा धावा दल का गठन कर दिया है, जो कि शनिवार से सक्रिय हो जायेगा और अतिक्रमण करने वालों का सबसे पहले उनका समान जब्त होगा, फिर जुर्माना स्वरूप दंड राशि लेने के साथ उनपर प्राथमिकी दर्ज भी कराई जायेगी। 





धावा दल की जिम्मेवारी सफाई निरीक्षक रामनरेश कुशवाहा व टैक्स दरोगा कृष्णनंदन सिंह को दी गयी है, जिनके साथ जमादार व तहसीलदार भी रहेंगे। वहीं पंकज सिनेमा से लेकर कस्टम तक व पूरे बाजार की जिम्मेवारी श्री कुशवाहा को दी गयी है और कौड़िहार से लेकर डंकन इलाके की जिम्मेवारी श्री सिंह को दी गयी है। कार्यपालक पदाधिकारी श्री सिंह ने यह भी कहा कि अगर इसके बावजूद भी अतिक्रमण दिखता है तो इसके जिम्मेवार खुद धावा दल होंगे और उनपर कार्रवाई होगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS