ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
मोतिहारी के पकड़ीदयाल में ठनका गिरने से दो की मौत, तीन घायल
By Deshwani | Publish Date: 4/2/2022 11:00:00 PM
मोतिहारी के पकड़ीदयाल में ठनका गिरने से दो की मौत, तीन घायल

मोतिहारी। बिहार के पूर्वी चम्पारण में, पकडीदयाल प्रखड के बड़कागांव पंचायत स्थित  ठिकहां बनकट में बिजली तड़कने से एक ही परिवार के दो लोगो की मौत हो गयी। वहीं पड़ोस के तीन व्यक्ति गंभीर रूप से  घायल हो गए हैं। तीनों के बेहतर  इलाज के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेजा गया है। 


वहीं मुक्तक को अंत्यपरीक्षण के लिए मोतिहारी भेजा गया है। मृतकों में मुन्ना मुखिया की पत्नी पिंकी देवी 35 वर्ष व राजू मुखिया की बेटी राधिका कुमारी 1 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। घायल  रेशमी देवी 22 वर्ष, खेसारी कुमार 4 व छठी कुमारी 02 वर्ष है जो गंभीर रूप से  झुलस कर घायल हो गये हैं। अहले सुबह आयी आंधी तूफान से घर के बगल में सेमल के पेड़ पर ठनका गिरने घरों में आग लग गई। धटना की सूचना पर थानाध्यक्ष भगत लाल मंडल धरनास्थल पर पुलिस बल के साथ पहूंचे। पुलिस ने घटना की जानकारी ली। वहीं अचलाधिकारी राजस्व कर्मचारी को घटनास्थल पर भेजा गया। जांच कर तुरंत रिपोर्ट देने को कहा गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS