ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: सरस्वती पूजा को लेकर शांति समिति की हुई बैठक
By Deshwani | Publish Date: 4/2/2022 9:17:25 PM
रक्सौल: सरस्वती पूजा को लेकर शांति समिति की हुई बैठक

रक्सौल। अनिल कुमार। सरस्वती पूजा को लेकर शुक्रवार को अनुमंडल पदाधिकारी के कार्यालय कक्ष में शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी।बैठक की अध्यक्षता एसडीओ आरती ने की।बैठक को संबोधित करते हुए एसडीओ सुुश्री आरती ने कहा कि सरस्वती पूजा कोविड नियम का पालन करते हुए करना है।किसी भी पूजा पंडाल में डीजे का प्रयोग नहीं करना है। उन्होंने कहा कि मूर्ति का विसर्जन रविवार को कर देना है।





बैठक के दौरान अधिकारियों को एसडीओ आरती ने निर्देश दिया कि आपसभी लोग अपने स्तर से पूजा पंडालों का निरीक्षण करेंगे।मूर्ति विसर्जन के दौरान किसी तरह का जुलूस नहीं निकाला जाएगा। मौके पर अंचलाधिकारी विजय कुमार, पैक्स अध्यक्ष बृजभूषण पांडेय, हरैया ओपी प्रभारी गौतम कुमार, शबनम आरा, सीटी मैनेजर लालदेव यादव सहित अन्य मौजूद थे। 




वही दूसरी ओर स्थानीय थाना परिसर में पूजा समिति के सदस्यों के साथ शांति समिति की बैठक थानाध्यक्ष की अध्यक्षता में हुई। जिसमें स्पष्ट रूप से कहा गया है कि पूजा के दौरान सरकारी आदेश का उल्लंघन करने पर विधि संवत् कार्रवाई की जायेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS