ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: मुख्य मार्ग के निर्माण में हो रही घोर लापरवाही के खिलाफ डीएम को चैंबर ने लिखा पत्र
By Deshwani | Publish Date: 4/2/2022 9:16:01 PM
रक्सौल: मुख्य मार्ग के निर्माण में हो रही घोर लापरवाही के खिलाफ डीएम को चैंबर ने लिखा पत्र

रक्सौल। अनिल कुमार। चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने भारत नेपाल की लाइफ लाइन कही जाने वाली मुख्य मार्ग के निर्माण में हो रही घोर लापरवाही से स्थानीय नागरिकों, उपभोक्ताओं एवं व्यवसायियों को हो रही परेशानियों से निजात दिलाने हेतू  जिला पदाधिकारी को पत्र लिखकर अतिशीघ्र समाधान के लिए ठोस पहल सुनिश्चित करने का आग्रह किया है। 






जिसकी जानकारी देते हुए मिडिया प्रभारी सह प्रवक्ता शम्भु प्रसाद चौरसिया ने बताया कि अध्यक्ष अरुण कुमार गुप्ता एवं महासचिव आलोक कुमार श्रीवास्तव के संयुक्त हस्ताक्षर से जारी पत्र में आम नागरिकों, व्यवसायियों, उपभोक्ताओं, पर्यटकों, मरीजों आदि के हितार्थ आवश्यक सुधार हेतु निम्नांकित बिन्दुओं पर ध्यान आकृष्ट कराया है। निर्माणाधीन सड़क के निर्माण में हो रही कुव्यवस्था के कारण आम जन- जीवन प्रभावित होना। कुव्यवस्थित निर्माण कार्य करने की वजह से नेपाली उपभोक्ताओं का रक्सौल बाजार नहीं आने से व्यापारियों को आर्थिक समस्याओं से जूझना। गंभीर बिमारियों से जूझ रहे मरीजों को अस्पताल जाने के लिए घंटों सड़क जाम में भूखे प्यासे एम्बुलेंस तथा निजी सवारियों का फंसे रहना। सड़क निर्माण कार्य करनेवाले विभाग और ठेकेदार के गैर जिम्मेदाराना रवैया जिसके कारण छठ-दीपावली का पर्व के दौरान रक्सौल बाजार अस्त-व्यस्त रहा। 




बिना एक तरफ़ के सड़क का निर्माण कार्य को पूरा किये सड़क के दूसरे तरफ भी गड्ढा करना फिर से शादी विवाह के लगन के दौरान रक्सौल के आमजन और व्यापार को परेशान करने का काम है। इन सारी समस्याओं को इंगित करते हुए रक्सौल चैंबर ने गंभीर समस्याओं का निराकरण करने के लिए संवेदनशील जिला पदाधिकारी महोदय को पत्र लिखकर स्थानीय समस्याओं का अतिशीघ्र समाधान के लिए आग्रह किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS