ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
मोतिहारी
रक्सौल चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने रक्सौल सीमा शुल्क अधिकारी से की वार्ता
By Deshwani | Publish Date: 3/2/2022 9:53:20 PM
रक्सौल चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने रक्सौल सीमा शुल्क अधिकारी से की वार्ता

रक्सौल। अनिल कुमार। व्यवसायियों की हितैषी एवं देश की अग्रणी संस्था रक्सौल चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने सदैव व्यवसायियों एवं सुचारू व्यापारिक गतिविधियों के हितार्थ तत्पर रहते हुए अपनी संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए सदस्यता अभियान शुरू कर दिया है। जिसकी विस्तारीकरण काफी तेजी गति करते हुए स्थानीय व्यवसायियों को आश्वस्त किया कि जिन भी व्यापारी बंधुओं को किसी प्रकार की व्यवसायिक गतिविधियों में परेशानी होने पर निःसंकोच चैंबर के वरिष्ठ पदाधिकारियों से मिलकर निराकरण की पहल कर सकते हैं।






नेपाल भारत की अटूट मित्रता संबंध और खुला सीमा क्षेत्रों में प्रमुख शहर रक्सौल के आम उपभोक्ताओं की प्रतिदिन रोजमर्रा के वस्तुओं की खरीददारी तथा आने-जाने में हों रही परेशानियों के मद्देनजर रक्सौल चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रतिनिधिमंडल में अध्यक्ष अरुण कुमार गुप्ता, महासचिव आलोक कुमार श्रीवास्तव तथा सचिव राज कुमार गुप्ता ने रक्सौल सीमा शुल्क के वरिष्ठ अधिकारी  राजीव रंजन  से विभिन्न मुद्दों पर विस्तृत चर्चा किया। जिसमें प्रतिदिन रोजमर्रा की वस्तुओं को लाने ले-जाने में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 





विस्तार पूर्वक चर्चा के बाद प्रतिनिधिमंडल को सीमा शुल्क अधिकारी ने आश्वस्त किया कि रोजमर्रा की वस्तुओं को निजी उपयोग हेतू लाने ले-जाने में सीमावर्ती उपभोक्ताओं को हमारे अधिकारियों द्वारा किसी प्रकार व्यवधान नहीं होगा। साथ हीं यह भी कहा कि इसके आड़ में अवांछित तत्वों द्वारा अगर कोई गड़बड़ी करने की कोशिश करने पर समुचित कार्रवाई की जाएगी। तत्पश्चात व्यवसायियों एवं आम उपभोक्ताओं को अपने संदेश में रक्सौल चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने कहा कि निजी उपयोग हेतू खरीदारी करने और आने जाने में किसी प्रकार की व्यवधान होने पर चैंबर के पदाधिकारियों से मिलकर निराकरण करने में सहायता प्राप्त कर सकते हैं। जिसकी जानकारी मिडिया प्रभारी सह प्रवक्ता शम्भु प्रसाद चौरसिया ने दी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS