ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
मोतिहारी के मिस्कॉ‍ट में रुपये एक करोड़ के सोने की लूट! पुलिस ने दो को पकड़ा, पूछताछ जारी
By Deshwani | Publish Date: 2/2/2022 9:13:09 PM
मोतिहारी के मिस्कॉ‍ट में रुपये एक करोड़ के सोने की लूट! पुलिस ने दो को पकड़ा, पूछताछ जारी

सोना लूट की घटना की जांच करती मोतिहारी नगर थाने की पुलिस। फोटो- देश वाणी।

मोतिहारी। शहर के मिस्कॉट मोहल्ला में आभूषण लूट मामले में नगर थाना की पुलिस ने बुधवार दो को हिरासत में लिया है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। 

बीती मंगलवार की रात गुदरीबाजार निवासी आभूषण व्यवसायी रूपेश कुमार सिंघल का 1 किलो 800 ग्राम सोना लूट लिया गया था। 

 

नगर थाना पुलिस को बताया गया है कि अपराधियों ने व्यवसायी के स्टाफ की आंखों में मिर्च पावडर डालकर इस लूट को अंजाम दिया है। पुलिस ने आलोक कुमार व त्रिलोकी  कुमार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। बताया गया है कि आभूषण की सफाई कराकर लाने के क्रम में सोने की लूट हुई है।

 

पुलिस को बताया गया है कि इनकी आंखों में मिर्च पावडर झोंककर लूट की घटना को अंजाम दिया गया है।


दरअसल स्थानीय लोगों के बीच ऐसी चर्चा है कि व्यवसायी रूपेश कुमार सिंघल की ज्वेलरी दुकान से मंगलवार को 1 किलो 800 ग्राम आभूषण को सफाई के लिए लेकर आलोक व त्रिलोकी गए थे। देर शाम को जब वे नहीं लौटे तब दुकानदार सिंघल ने मोबाइल फोन से बात की। पूछा- अबतक क्यों नहीं आए? तो उन्होंने बार-बार जवाब दिए - आ रहे हैं ।

 

बाद में स्टाफ खाली हाथ लौटे। बताया कि अपराधियों ने उनकी आंखों में मिर्च डालकर सभी आभूषण झपट लिए। फिर भी पुलिस को इस घटना की सूचना नहीं दी गई। 

 

लिहाजा, नगर थाना की गश्ती जीप जब वहां पहुंची तब थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर विजय कुमार राय को इस बात की भनक लगी। तब उन्होंने पूछताछ की और एक को हिरासत में ले लिया। फिर आज भी दूसरे को हिरासत में लिया गया है। 


 लिहाज पुलिस को बताया गया कि वे आभूषण को साफ कराने गए थे। लौटने के दौरान बदमाशों ने आंख में मिर्च का पाउडर झोंक दिया। जब वे अपनी आंखों की जलन से बेचैन हो गए तो अपराधी सोनो लूटकर फरार हो गए।  

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS