ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: रेलवे बोर्ड के खिलाफ छात्रों के बन्द के समर्थन में कांग्रेस-राजद ने किया विरोध प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 28/1/2022 10:07:56 PM
रक्सौल: रेलवे बोर्ड के खिलाफ छात्रों के बन्द के समर्थन में कांग्रेस-राजद ने किया विरोध प्रदर्शन

रक्सौल-काठमांडू अंतर्राष्ट्रीय मार्ग को कर रखे थे ठप।


रक्सौल। अनिल कुमार। एनटीपीसी रिजल्ट व आरआरबी नोटिफिकेशन पर उग्र हुए छात्र के बिहार बंदी का समर्थन रक्सौल में कांग्रेस व राजद ने किया। महागठबंधन के पूर्व प्रत्याशी सह कांग्रेस नेता रामबाबू यादव के नेतृत्व में नहर चौक पर टायर जलाकर विरोध व रक्सौल-काठमांडू अन्तर्राष्ट्रीय मुख्य मार्ग को बंद कर सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद किया। 





इस दौरान सम्बोधित करते हुए श्री यादव ने कहा कि आज देश के युवा छात्र अपनी जायज़ मांगों को लेकर सड़कों पर आंदोलन को विवश हैं और यह निकम्मी सरकार निहत्थे छात्रों पर लाठियाँ बरसा रही है। क्या इसी अच्छे दिन की अपेक्षा हम देशवासियों ने किया था।कल तक सड़को पर किसान अपनी मांगों को ले आंदोलन पर थे और अब देश के भविष्य युवा छात्र और नौजवान। हम विपक्ष के सभी साथी सरकार की इस नीति का पुरजोर विरोध करते हैं। हम कल भी किसान के समर्थन में सड़कों पर थे और अब छात्रों के समर्थन में भी। 





इतिहास गवाह है जब जब किसानों, युवाओं और देश के आम नागरिकों पर जुल्म हुआ तब तब हम विपक्ष में बैठे सभी दल व पार्टी के कार्यकर्ता एंव नेताओं ने सरकार के विरुद्ध आवाज उठाई है और उठाते रहेंगे। सरकार इन निहत्थे छात्रों पर जो जुल्म किया और बरबरियत से पेश आयी है उसे उसे बंद करना होगा, वरना इस देश के युवा और नौजवान अब चुप नही बैठेंगे, क्योंकि जिस ओर जवानी चलती है उस ओर जमाना चलता है। सरकार तुरंत छात्रों की इन मांगों को पूरा करे और इनपर अत्याचार करना बंद करे। मौके पर राजद जिला उपाध्यक्ष व जिला परिषद पति मंजू साह, राजद किसान प्रकोष्ठ के सौरंजन यादव, मनोरंजन तिवारी, एनएसयूआई के राहुल कुमार, मोमताज आलम, मुन्ना यादव,छात्र नेता अनुज, विवेक, प्रशांत, कुणाल मो.आरिफ, प्रधुम्न महतो, सुभाष यादव आदि सैकड़ों छात्र व महागठबंधन के कार्यकर्ता व नेता उपस्थित रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS