ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
किसानों के साथ वादाखलाफी के विरुद्ध 31 को प्रधानमंत्री का पुतला जलेगा: चांदसी प्रसाद यादव
By Deshwani | Publish Date: 28/1/2022 12:01:24 AM
किसानों के साथ वादाखलाफी के विरुद्ध 31 को प्रधानमंत्री का पुतला जलेगा: चांदसी प्रसाद यादव

बेतिया हृदयानन्द सिंह यादव। संयुक्त किसान मोर्चा पश्चिम चंपारण की बैठक दिनांक 27 जनवरी को एक बजे से रिक्शा मजदूर सभा भवन में साथी पंकज  की अध्यक्षता में हुई । बैठक में संयुक्त किसान मोर्चा के नेतृत्वकारी साथियों से प्रधानमंत्री द्वारा किए गए वायदों  को अबतक लागू नहीं किए जाने पर आक्रोश व्यक्त किया गया । बैठक में निर्णय लिया गया कि 31 जनवरी को बेतिया में किसान मजदूरों का  संयुक्त मार्च निकाला जाए । जो मुख्य सड़क का भ्रमर कर सोवा बाबू चौक पर प्रधानमंत्री का पुतला जलाया जाय।

                
 
 
 
 
बैठक में किसान सभा के बिहार राज्य संयुक्त सचिव प्रभुराज नारायण राव , जिला किसान सभा के जिला मंत्री चांदसी प्रसाद यादव , किसान सभा के नेता तथा पूर्व मुखिया केदार चौधरी , खेतिहर मजदूर यूनियन के जिला मंत्री प्रभुनाथ गुप्ता , एटक नेता जवाहर प्रसाद , सीटू जिला मंत्री शंकर कुमार राव , सुशील श्रीवास्तव , उमेश यादव आदि बैठक में भाग लिए ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS