ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
पटना में आयोजित समारोह में अनुमंडल पदाधिकारी सुश्री आरती को किया गया सम्मानित
By Deshwani | Publish Date: 25/1/2022 9:36:15 PM
पटना में आयोजित समारोह में अनुमंडल पदाधिकारी सुश्री आरती को किया गया सम्मानित

रक्सौल। अनिल कुमार। भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर राजस्तरीय बेस्ट इलेक्ट्रोल  प्रैक्टिसेज अवार्ड 2021 के चयनित विजेताओं को 12 वीं राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर दिनांक 25 .01. 2022 को रक्सौल अनुमंडल पदाधिकारी  सुश्री आरती को 10- रक्सौल विधान सभा के निर्वाचक निमावली प्रबंधन और उसके गुणवत्ता को सुदृढ़ बनाने में बहुमूल्य योगदान देने के लिए बेस्ट ई0आर0ओ0 का चयन कर मुख्य सचिव आमिर सुबहानी द्वारा दशरथ मांझी श्रम नियोजन एवं अध्ययन संस्थान पटना में आयोजित समारोह में पुरस्कार राशि एवं प्रशस्ति पत्र देकर किया गया सम्मानित।  






सुश्री आरती द्वारा प्राप्त पुरस्कार की राशि उसके समतुल्य राशि को अपने वेतन से मिलाकर मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का निर्णय लिया गया। जो अत्यंत ही सराहनीय एवं प्रशंसनीय कार्य है, जिससे पूरे रक्सौल अनुमंडल में गौरव का माहौल बना हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS