ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
मोतिहारी के हरसिद्धि में बदमाशों ने टीवीएस एजेंसीकर्मी को मारी गोली, गंभीर घायल, रहमानिया में भर्ती
By Deshwani | Publish Date: 23/1/2022 10:49:12 PM
मोतिहारी के हरसिद्धि में बदमाशों ने टीवीएस एजेंसीकर्मी को मारी गोली, गंभीर घायल, रहमानिया में भर्ती

- घटनास्थल से पिस्टल के तीन खोखे मिले, पुलिस ने बदमाशों की पहचान का किया दावा, छापेमारी तेज

 
 
मोतिहारी पूर्वी चम्पारण में अरेराज-मोतिहारी मुख्य पथ पर, हरसिद्धि थाना क्षेत्र अंतर्गत गायघाट नहर पुल पर रविवार की सुबह करीब 6:00 बजे कुछ अज्ञात अपराधियों ने बाइक सवार युवक को गोली मार दी है। गंभीर रूप से मार घायल युवक को को मोतिहारी के रहमानिया हॉस्पिटल Rahmania Medical Centre में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 
 
 
 
 
 
घायल युवक बगल के गांव बरमसवा के बृजेश तिवारी का पुत्र मोहित कुमार बताया गया है। यह भी कि वे इशान टीवीएस एजेंसी कर्मी हैं। 
 
घायल युवक जान बचा कर भागने के दौरान गायघाट चौक पर असंतुलित होकर एक व्यक्ति से टकरा गये। टकराने से उक्त व्यक्ति भी जख्मी हो गये, जिसे इलाज के लिए जिला मुख्यालय स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। घायल युवक ईशान टीवीएस के कर्मी बताए गये हैं। 
 
 
घटना की सूचना पर वहां पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल का तीन खोखा बरामद किया है। हरसिद्धि थानाध्यक्ष प्रमोद पासवान के नेतृत्व में अपराधियों के भागने की दिशा में छापेमारी शुरू कर दी गई है।
 
 
 
 
 
 
 थानाध्यक्ष श्री पासवान ने बताया कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है और उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। हालांकि परिवार वालों ने बताया कि अहले सुबह मोहित को किसी ने फोन कर उसे गायघाट पुल पर बुलाया। जब वह वहां आया तो उसे देखते हीं ताबड़़तोड़ तीन फायर की गई। मोहित मानिकपुर स्थित ईशान टीवीएस एजेंसी में नौकरी करता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS