ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पालीगंज: रंजन प्रसाद यादव के फिर से जदयू में शामिल होने पर दुकानदार संघ ने दी बधाई
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2022 9:36:20 PM
पालीगंज: रंजन प्रसाद यादव के फिर से जदयू में शामिल होने पर दुकानदार संघ ने दी बधाई

पटना/पालीगंज पूर्व सांसद डॉ रंजन प्रसाद यादव की हुई घर वापसी। शनिवार को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने पूर्व सांसद रंजन प्रसाद यादव को वर्चुअल माध्यम से जदयू की सदस्यता दिलाकर घर वापसी कराई। चूंकि सरकार द्वारा जारी कोविड प्रोटोकॉल के तहत जनता दल (यू) मुख्यालय में सभी प्रकार के कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया गया है। जिसके कारण इस मिलन कार्यक्रम को वर्चुअल तरीके से ही संपन्न कराया गया।

 
 
 
 
इस अवसर पर उन्हें बधाई देने पहुंचे पालीगंज से कृष्ण प्रसाद गुप्ता विकी कुमार गुप्ता एवं समस्त दुकानदार संघ के सदस्य। कहा कि रंजन प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री में अपनी आस्था व्यक्त कर घर वापसी की, इसके लिए इन्हें बधाई और शुभकामना।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS