ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने पुलिस अधीक्षक को लिखा पत्र
By Deshwani | Publish Date: 19/1/2022 10:20:05 PM
रक्सौल: चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने पुलिस अधीक्षक को लिखा पत्र

रक्सौल। अनिल कुमार। रक्सौल चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने आये दिन अनुमंडल क्षेत्र अन्तर्गत विभिन्न स्थानों पर अपराधिक घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि तथा आम नागरिकों एवं व्यवसायियों की हो रही हत्याओं पर कड़ा विरोध जताते हुए 16 जनवरी 2022 को रामगढ़वा के युवा व्यवसाई अजित कुमार की रक्सौल से घर जाने के क्रम में अपराधियों द्वारा गोली मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर रुपए लूटने के कारण अनुमंडल क्षेत्र के व्यवसायियों में रोष व्याप्त है।






रक्सौल चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने मोतीहारी जिला पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर अपनी आपत्ति जताई। साथ ही पुलिस अधीक्षक से अतिशीघ्र उपरोक्त घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के साथ साथ व्यवसायियों के हितार्थ सुझाव एवं चिंतन से भी उपरोक्त पत्र के माध्यम से अवगत कराया। ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं का पुनरावृत्ति न हो सकें। जिसकी जानकारी मिडिया प्रभारी सह प्रवक्ता शम्भु प्रसाद चौरसिया ने दी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS