ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
मोतिहारी के सुगौली में लुटे दुकानदार साथ लोगों ने एक को दबोचा, फायरिंग कर व्यवसायी से रुपये छीनने का आरोप, 55 हजार लेकर भागने में तीन सफल
By Deshwani | Publish Date: 19/1/2022 9:00:27 PM
मोतिहारी के सुगौली में लुटे दुकानदार साथ लोगों ने एक को दबोचा, फायरिंग कर व्यवसायी से रुपये छीनने का आरोप, 55 हजार लेकर भागने में तीन सफल

 मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के सुगौली क्षेत्र में, छपवा-सुगौली मुख्य पथ पर दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार अपराधियों ने किराना व्यवसायी से 55 हजार रुपया लूट लिया। सूचना है कि अपराधियों ने लूट को अंजाम देने के लिए फायरिंग भी की। लोगों के सहयोग से पीड़ित दुकानदार ने एक को दबोच लिया है। जबकि अन्य तीन रुपयों से भरा बैग लेकर मौके से फरार होने में सफल हो गए हैं।

 

 

लोगों के सहयोग से पकड़े गए व्यक्ति की पहचान माधोपुर मलाही टोला निवासी हरेन्द्र के रूप में की गई है। पुलिस का कहना है कि एक अपराधी हरेन्द्र को गिरफ्तार किया जा चुका है। अन्य तीन अपराधियों को शीघ्र ही दबोच लिया जाएगा।

 


पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को बताया है कि दूसरी बाइक सवार दो अपरधी रुपयों से भरा बैग लेकर मौके से फरार होने में सफल हो गए हैं। छपवा चौक पार करते, गैस गोदाम के समीप की उपरोक्त घटना बतायी जा रही है। 


जानकारी के अनुसार मंगलवार देर शाम करीब सात बजे नगर परिषद के बंगरा निवासी मोहम्मद सहाबुद्दीन छपवा चौक पर अपनी रेडिमेड दुकान को बंद करके हीरो एचएफ बाइक से अपने गांव बंगरा जा रहे थे। उन्होंने दुकानदारी के नकद रुपये भी अपने साथ रखा हुआ था। 

 


बताया गया है कि महज छपवा चौक के आगे पुल पार करते गैस गोदाम के समीप दो मोटरसाइकिलों पर से तीन अज्ञात लोगों ने उन्हें घेर लिया। फिर फायरिंग कर दुकानदार से 5500 हजार रुपये एवं अन्य कागज छिन लिये। बताया गया है कि अपराधियों पिस्टल से फायरिंग भी की। जिससे दुकानदार सहाबुद्दीन घायल होकर जमीन पर गिर गयें। अपराधियों ने रुपयों से भरे बैग को लेकर तीन अपराधी एक मोटरसाइकिल से भागने मे सफल रहे। लेकिन उसी उपरांत एक अन्य अपराधी मौके से भागने में सफल रहा। पीड़ित दुकानदार ने फरार की पहचान माधोपुर मलाही टोला का हरेन्द्र के रूप में की है। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि उनके बैग में सेल के 55 हजार रुपये व जरूरी कागजात थें।

 


बैग में नकद लेकर एक मोटरसाइकिल पर सवार हो तीन अपराधी भागने मे सफल रहें। जबकि इस दौरान एक अपराधी मौके से हीरो पैशन बाइक के साथ भागने के की कोशिश में अनियंत्रित होने से जमीन पर गिर गया। हीरो पैशन के गिरने के बाद अन्य लोगों के सहयोग से दुकानदार शहाबुद्दीन ने एक को धर दबोचा। एक को पकड़ लेने के बाद वहां जुटे स्थानीय लोगों के शोरगुल करने पर आसपास के लोगों की काफी भीड़ इकट्ठी हो गयी।


वहां जुटे लोगों ने घटना की सूचना थानाध्यक्ष विवेक कुमार जायसवाल को दी। सूचना पर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। थानाध्यक्ष ने अपराधी को अपने कब्जे में ले लिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि एक अपराधी को पकड़ लिया गया है। अन्य अपराधियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS