ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी किराना दुकानदार हत्याकांड में 9 हिरासत में, दो पिस्टल व 6 कारतूस बरामद
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 12:00:00 AM
मोतिहारी  किराना दुकानदार हत्याकांड में 9 हिरासत में, दो पिस्टल व 6 कारतूस बरामद

 

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।


जिले में हाल के दिनों हुई कई आपराधिक वारदातों में पुलिस ने रेड कर कई शातिर बदमाशों को हिरासत में लिया गया है। नवनियुक्त मोतिहारी के पुलिस कप्तान ने इसके लिए विशेष पुलिस टीम का गठन किया है। पकड़े गये लोगों के पास से दो पिस्टल, छह कारतूस व कई मोबाइल जब्त किए गए हैं। हिरासत में लिए गये लोगों से पुलिस गहन पूछताछ कर रही है। इनसे कई सुराग हाथ लगने की उम्मीद पुलिस को बंधी है। इनकी निशानदेही पर पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी में लगी है। हालांकि पकड़े गये लाेगों में कितने लोग जेल जाएगे यह पुष्टि नहीं हो सकी है।
 जिला पुलिस की विशेष टीम ने अपराध नियंत्रण व हाल के दिनों में हुईं आपराधिक वारदातों के खुलासे के लिए अगल-अलग जगहों पर छापेमारी कर नौ बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश शहर के किराना व्यवसायी इंद्रजीत जायसवाल हत्याकांड समेत कई घटनाओं में शामिल रहे हैं।  सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान मिले सुराग के आधार पर पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है। बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है। छापेमारी टीम में छतौनी, नगर व चकिया के पुलिस निरीक्षक के साथ मुफस्सिल थानाध्यक्ष समेत कई पुलिस अधिकारी शामिल हैं। पकड़े गए लोगों में मुफस्सिल के बंगाली कॉलोनी निवासी सुशील विश्वास, छतौनी के संजीव रंजन, अतुल कुमार, उज्ज्वल कुमार, रोहित कुमार, बिट्टू कुमार, शुभम कुमार व पटखौलिया निवासी राजा कुमार शामिल हैं। पुलिस ने पकड़े गए लोगों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है। बताया गया है कि कार्रवाई पूरी होने के बाद रविवार को ही जानकारी दी जा सकेगी।  17 जुलाई को छतौनी चौक के पास ढाका रोड में किराना व्यवसायी इन्द्रजीत जायसवाल की हत्या गोली मारकर कर दी गई थी। हत्यारों ने हत्या के बाद पर्चा फेंका था व दीपक पासवान जिन्दाबाद के नारे लगाए थे। घटना के बाद पुलिस ने शातिर बबलू दूबे गिरोह के चार सदस्य भाष्कर पांडेय, पप्पू कुशवाहा, अरुण यादव व प्रकाश शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS