ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: जाम की समस्या को देखते हुये प्रशासनिक पदाधिकारियों ने सैनिक रोड का किया निरीक्षण
By Deshwani | Publish Date: 8/1/2022 9:19:28 PM
रक्सौल: जाम की समस्या को देखते हुये प्रशासनिक पदाधिकारियों ने सैनिक रोड का किया निरीक्षण

रक्सौल। अनिल कुमार। मेन रोड में अतिक्रमण और सड़क निर्माण के कारण लगने वाली जाम की समस्या को देखते हुये प्रशासनिक पदाधिकारियों के द्वारा शनिवार को सैनिक रोड का निरीक्षण किया गया। जिसमें एसडीएम आरती व एएसपी चंद्रप्रकाश शामिल थे। 





इस दौरान एसडीएम सुश्री आरती ने कहा कि मेन रोड में फूटकर दूकानदारों के कारण सड़क अतिक्रमित हो गयी है। ऐसे में फुटकर दुकानों को सैनिक रोड में लगाने का प्लॉन तैयार किया गया है। जिससे की मेन रोड की भीड़ खत्म हो सके। सैनिक रोड में जिन भी लोगों के द्वारा अवैध अतिक्रमण किया गया है, उनको अतिक्रमण खाली करने का निर्देश दिया गया है। 




साथ ही, मौके पर मौजूद एएसपी चंद्रप्रकाश ने कहा कि तीन पहिया वाहनों के रूट चार्ट का भी निर्धारण किया जा रहा है। सबसे अधिक परेशानी ई-रिक्शा के कारण देखने को मिल रही है। जो रूट तय हो जायेगा, इसके बाद ई-रिक्शा तय रूट से चलेगी. इधर, निरीक्षण के दौरान एएसपी चंद्रप्रकाश ने मास्क नहीं पहनने वाले लोगों की क्लास भी लगायी गयी। मौके पर सीओ विजय कुमार, थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS