ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
भारत-नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी के जवानों ने नेपाल सीमा के समीप से 89 बोतल नेपाल निर्मित शराब की बरामद
By Deshwani | Publish Date: 8/1/2022 9:16:19 PM
भारत-नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी के जवानों ने नेपाल सीमा के समीप से 89 बोतल नेपाल निर्मित शराब की बरामद

रक्सौल। अनिल कुमार। भारत-नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी के सिसवा पोस्ट के जवानों के द्वारा बीती रात नेपाल सीमा के समीप से 89 बोतल नेपाल निर्मित कस्तूरी शराब बरामद की गयी है। जब्त शराब को आवश्यक कागजी कार्रवाई के बाद एसएसबी के द्वारा स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया है। 

  




वही 1000 लीटर चुलाई शराब को किया गया नष्ट-रक्सौल थाना की पुलिस के द्वारा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर महादलित बस्ती में छापेमारी करते हुए 1000 लीटर अद्वनिर्मित चुलाई शराब को नष्ट किया गया है। वहीं गांव से उतर झाड़ी के पास से 5 लीटर चुलाई शराब को बरामद किया गया है। पुलिस मामले में अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई कर रही है।
  




वही कार से जब्त हुई एक बोतल शराब, चालक भी पिया था शराब - स्थानीय थाना की पुलिस ने शनिवार को कस्टम चौक के पास से वाहन चेकिंग के दौरान एक ब्रेविया कार से एक बोतल शराब के साथ चालक को गिरफ्तार किया है।पताही थाना के पकड़ी गांव निवासी चालक निकास कुमार नेपाल से शराब पीकर रक्सौल कस्टम चौक पहुंचने के बाद शोर कर रहा था।





जिसकी जांच की गयी तो शराब पीने की पुष्टि हुयी व जब गाड़ी की जांच की गयी तो ड्राइबर सीट के नीचे से एक बोतल शराब बरामद किया गया। इस दौरान गाड़ी को जब्त करते हुए चालक को इंडिपिएस धारा के अंतर्गत मोतिहारी  जेल भेज दिया गया है।इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने बताया कि अलग अलग मामलों में कारवाई की गई है,वही उन्होंने कहा कि शराबियो व शराब कारीबरियो की किसी कीमत पर बक्शा नही जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS