ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: एसडीओ ने शहर के निजी स्कूलों के प्राचार्य के साथ की बैठक
By Deshwani | Publish Date: 6/1/2022 9:42:34 PM
रक्सौल: एसडीओ ने शहर के निजी स्कूलों के प्राचार्य के साथ की बैठक

रक्सौल। अनिल कुमार। अनुमंडल परिसर स्थित एसडीओ के कार्यालय कक्ष में हुई शहर के निजी स्कूल के प्राचार्य के साथ बैठक गुरुवार को अनुमंडल परिसर स्थित एसडीओ के कार्यालय कक्ष में शहर के निजी स्कूलों के प्राचार्य की बैठक एसडीओ सुश्री आरती की अध्यक्षता में संपन्न हुई। 






बैठक को संबोधित करते हुए एसडीओ आरती ने कहा कि कल से निजी स्कूलों में भी 15 से 18 वर्ष के बच्चों के बीच कोरोना का टीका लगाने का लक्ष्य है। आप सभी लोग अपने अपने स्कूल में पढ़ने वाले 15 से 18 वर्ष के बीच के बच्चों का सूची तैयार करे ताकि शत प्रतिशत बच्चों का  टीकाकरण हो सके। मौके पर कार्यपालक दण्डाधिकारी सन्तोष कुमार सिंह, बीडीओ सन्दीप सौरभ सहित दर्जनों की संख्या में निजी स्कूलों के प्राचार्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS