ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: कौड़िहार पंचायत के पंचायत भवन पर आम सभा का हुआ आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 4/1/2022 9:22:41 PM
रक्सौल: कौड़िहार पंचायत के पंचायत भवन पर आम सभा का हुआ आयोजन

रक्सौल। अनिल कुमार। मंगलवार को प्रखंड के धनगढ़वा कौड़िहार पंचायत के पंचायत भवन पर  आम सभा का आयोजन हुआ।मंगलवार को प्रखंड के धनगढ़वा कौड़िहार पंचायत के पंचायत भवन पर आम सभा का आयोजन पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि नयाब आलम के द्वारा करायी गयी। इस दौरान पंचायत के सभी वार्डों के विकास के लिए योजनाओं का चयन किया गया। 






मुखिया प्रतिनिधि नयाब आलम ने कहा कि पंचायत का एक-एक वार्ड विकसित हो इसके लिए हमसभी लोगों को मिलकर कार्य करना होगा। धनगढ़वा कौड़िहार पंचायत को आदर्श पंचायत बनाने का लक्ष्य है। इसके लिए सभी को मिलकर कार्य करना होगा। वही उन्होंने कहा कि यदि कही से भी किसी के द्वारा किसी भी काम के लिए यदि रिश्वत की मांग की जाती है तो इसकी जानकारी मुझे दी जाए।उस व्यक्ति पर तुरंत कार्रवाई होगी। चाहे वह सरकारी कर्मी हो या मेरे साथ रहने वाले लोग। मौके पर पंचायत सचिव शिवचंद्र बैठा, लेखापाल कुणाल कुमार, कार्यपालक सहायक सम्मा रशीद, उपमुखिया बिजली राउत सहित पंचायत के वार्ड सदस्य सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS