ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
कोचिंग से घर के लिए निकला युवक लापता, सोमवार को मोतिहारी के जीवधारा में रेलवे ट्रैक से शव बरामद, परिजन को हत्या की आशंका
By Deshwani | Publish Date: 3/1/2022 11:00:00 PM
कोचिंग से घर के लिए निकला युवक लापता, सोमवार को मोतिहारी के जीवधारा में रेलवे ट्रैक से शव बरामद, परिजन को हत्या की आशंका

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के सुगौली निवासी 18 वर्षीय रंजन कुमार नाम एक छात्र बीते रविवार से लापता था। सोमवार को पुलिस ने मोतिहारी के जीवधारा के पास रेलवे ट्रैक से एक युवक का शव बरामद किया है। परिजन ने शव की पहचान रंजन के रूप में की है।

 

बताया गया है कि रविवार को हरसिद्धि स्थित एक्सपर्ट कोचिंग सेंटर नामक एक कोचिंग से सुगौली निवासी केदार साह का पुत्र रंजन पढ़ाई कर अपने घर के लिए निकला था। लेकिन उसके घर पर नहीं पहुंचने के बाद परिजन ने हरसिद्धि थाने में उसकी हत्या की आशंका जाहिर करते हुए उसके परिजन ने रंजन के अपहरण की सूचना दी थी। लिहाजा आज उसके शव मिलने के बाद उसके परिवार में खलबली मच गई। इधर कोबया निवासी एक युवक श्रीनिवास यादव को पुलिस ने पुछताछ के लिए हिरासत में लिया है।


 इस संबंध में थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार पासवान ने बताया कि शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है, साथ ही कोचिंग संचालक से भी इस संबंध में पूछताछ की जाएगी। इस संदर्भ में उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा। यह पता चलेगा कि रंजन की हत्या की गई या यह दुर्घटना है?



घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पासवान ने बताया कि सुगौली थाना क्षेत्र के केदार शाह के पुत्र रंजन कुमार उम्र करीब 18 वर्ष रविवार को सुबह हरसिद्धि हाई स्कूल के पीछे एक्सपर्ट इंग्लिश कोचिंग सेंटर में कोचिंग करने के लिए घर से आया था। जहां पर कुछ लड़कों के बीच उसका विवाद हुआ। बाद में कोचिंग संचालक हरिकिशोर यादव ने छात्रों के दोनों गुटों के बीच सुलह-समझौता करा दिया था। समझा-बुझाकर रंजन को कोचिग संचालक ने घर जाने को कहा था। जहां रंजन अपने सुपर स्प्लेंडर बाइक से घर चला गया।


इधर देर शाम तक रंजन के घर नहीं पहुंचने पर परिजन ने कोचिंग संचालक से बातचीत की। कोचिंग संचालक ने पूरी घटना की जानकारी परिजन को दी। कहा कि उन्होंने रंजन को घर जाने के लिए कहा था। परिजन ने रंजन की दोस्तों व संबंधियों से जानकारी ली और थकहार कर पुलिस को सूचना दी। सूचना में उसकी हत्या की भी आशंका जाहिर की थी।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS