ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल में जनसेवा सप्ताह कार्यक्रम के तीसरे दिन फ्रेंडली क्रिकेट मैच का आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 1/1/2022 10:28:55 PM
रक्सौल में जनसेवा सप्ताह कार्यक्रम के तीसरे दिन फ्रेंडली क्रिकेट मैच का आयोजन

रक्सौल। अनिल कुमार। शनिवार को रक्सौल युवा कांग्रेस के बैनर तले फ्रेंडली क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। जिसमें विजेता टीम को शील्ड दिया गया।

  



बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव गोवा पोरवोरिम विधानसभा चुनाव प्रभारी सह पश्चिमी चम्पारण युवा कांग्रेस के प्रभारी प्रोफेसर अखिलेश दयाल ने कहा कि जनसेवा सप्ताह कार्यक्रम के तीसरे दिन क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया जिसमें कौङिहार मौजे टीम बल्लेबाजी करते हुए दस ओवर में 38 रन पर 10 विकेट गिर गयें लक्ष्मीपुर टीम ने 7 ओवर में 3 विकेट पर 39 रन बनाए कप्तान शौकत अली को जीत की ट्राफी दिया गया। प्रदेश महासचिव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की 137 वीं स्थापना दिवस पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। उपविजेता टीम को रनर कप दिया गया।
  



प्रदेश महासचिव ने कहा कि 02 जनवरी को जनसेवा सप्ताह कार्यक्रम के चौथे दिन देश की बेटियों के नाम कार्यक्रम किया जाएगा । खिलाङियों में मुख्य रूप से अविनाश,सुरज, राहुल, सचिन, बिट्टू, मनीष, सुमित,सागर,रेयाज, रवि, अरमान, अभिषेक,शशि सहित अनेकों युवा उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS