ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
मोतिहारी के अरेराज में टैंकर की ठोकर से स्कूटी सवार घायल, तुरकौलिया में ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर की मौत
By Deshwani | Publish Date: 16/12/2021 11:00:00 PM
मोतिहारी के अरेराज में टैंकर की ठोकर से स्कूटी सवार घायल, तुरकौलिया में ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर की मौत

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण जिले में हुई दो दुर्घटनाएं हुई। जिसमें एक स्कूटी चालक घायल हो गए जबकि एक अन्य दुर्घटना में ट्रैक्टर ड्राइवर की मौत हो गई है। अरेराज में स्कूटी मननपुर निवासी विनोद कुमार पाण्डेय टैंकर की ठोकर से घायल हो गए। जबकि तुरकौलिया में भूलन राय नामक ड्राइवर की मौत उसका ट्रैक्टर पलटने से हो गई है।

गोविंन्दगंज थाना क्षेत्र के पशुपतिनाथ चौक के पास एस एच 74 पर  गुरुवार की शाम एक अनियंत्रित टेंकर ने स्कूटी सवार को ठोकर मार दी है।जिससे स्कूटी सवार ब्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। जख्मी स्कूटी सवार को  स्थानीय स्तर पर प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में मोतिहारी बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। घायल मननपुर गांव निवासी विनोद कुमार पान्डेय हैं। जो अरेराज से बाजार कर अपने घर मननपुर लौट रहे थे। जहां अनियंत्रित टैंकर ने ठोकर मार दी है। गोविंदगंज थानाध्यक्ष सरफराज अहमद ने बताया कि घटना के बाद टेंकर चालक इजरा मे टैंकर छोडकर फरार हो गया है।

तुरकौलिया में ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर की हुई मौत


पूर्वी चम्पारण के तुरकौलिया में ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना शंकर सरैया भगतीन पुल के समीप की है। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के परसौना निवासी ललन राय का पुत्र भूलन राय के रूप में की गई है। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

 सूचना पर पंहुच पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से ट्रैक्टर से शव को निकाल पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। मिली जानकारी के अनुसार भूलन ट्रैक्टर चालक का काम कर परिजनों का भरण पोषण करता था। वह एकलौता पुत्र था। तंसरिया से ट्रैक्टर पर मिट्टी लादकर मोतिहारी के बलुआ में गिरा रहा था।
मोतिहारी के बलुआ में मिट्टी गिराने के बाद वह पुन: मिट्टी लादने तंसरिया लौट रहा था। इसीबीच शंकर सरैया भगतिन पुल के समीप बाइक को साइड देने में ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ गया। गांव का ही एक बच्चा उक्क्त ट्रेक्टर पर बैठा था। ट्रैक्टर पलटते ही वह दूर जा गिरा। जिससे उसकी जान बच सकी। वहीं भूलन की मौत मौके पर ही ट्रैक्टर में दब कर हो गई। मौत के बाद मृतक की पत्नी प्रमिला का रो-रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जायेगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS