ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
पश्चिम चंपारण: सर्व शिक्षा अभियान के डीपीओ राघवेन्द्र मणी त्रिपाठी के लिए रिश्वत लेता लिपिक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 14/12/2021 10:20:32 PM
पश्चिम चंपारण: सर्व शिक्षा अभियान के डीपीओ राघवेन्द्र मणी त्रिपाठी के लिए रिश्वत लेता लिपिक गिरफ्तार

बेतियाअवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चंपारण जिला शिक्षा परियोजना कार्यालय बेतिया के एक लिपिक को निगरानी की टीम ने डीपीओ के लिए रिश्वत की राशि लेते हुए दबोच लिया। गुड्डू कुमार 45000 रुपया घुस ले रहे थे। 

 
 
 
 
सर्व शिक्षा अभियान के डीपीओ राघवेन्द्र मणी त्रिपाठी के लिए बीआरपी गुडु कुमार 45000 रुपए लेते हुए गिरफ्तार किया गया।
राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय राज बरिया बगहा के सहायक शिक्षक सुभाष चंद्र प्रसाद शिक्षक का वेतन कुछ दिनों से रुका, शिक्षक को वेतन दिलवाने के लिए डीपीओ ने बीआरपी गुड्डू कुमार के माध्यम से रिश्वत की 45 हजार रुपये की माँग किया। पीड़ित शिक्षक जब (घुस) रिश्वत की रकम लेकर आया तो बीआरपी गुड्डू कुमार 45000 रुपये उनसे लिया व अपने पास रख लिया।
 
 
 
ऐनवक्त पर निगरानी की टीम ने गुड्डू कुमार को रंगे हाथ दबोच लिया। सर्व शिक्षा अभियान के डीपीओ पर भी निगरानी विभाग ने प्राथमिकी दर्ज किया है। फिलहाल डीपीओ फरार बताया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS