ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: शराब कारोबारी के घर पुलिस ने छापेमारी कर विदेशी शराब की जब्त
By Deshwani | Publish Date: 5/12/2021 9:47:50 PM
रक्सौल: शराब कारोबारी के घर पुलिस ने छापेमारी कर विदेशी शराब की जब्त

रक्सौल अनिल कुमार। शहर के नागा रोड के एक घर मे पुलिस ने छापेमारी करते हुए विदेशी शराब को बरामद किया है। हालाँकि इस दौरान घर से बाहर होने के कारण कारोबारी भागने में सफल रहा। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

 
 
 
 
उक्त बावत रक्सौल थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक शशिभूषण ठाकुर ने बताया कि मिली गुप्त सूचना के आधार पर नागा रोड निवासी लालबाबू प्रसाद के पुत्र सागर कुमार के यहाँ छापेमारी की गई। जिसके यहाँ से 8.3 लीटर विदेशी शराब को बरामद किया गया। हालांकि कारोबारी फरार हो चुका है, परन्तु मामला दर्ज कर ली गयी है। उसकी गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस की तलाश जारी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS