ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: सरपंच एवं पंच के नामांकन की जांच जारी
By Deshwani | Publish Date: 27/11/2021 8:08:38 PM
रक्सौल: सरपंच एवं पंच के नामांकन की जांच जारी

रक्सौल। अनिल कुमार। प्रखंड स्थित इंडोर स्टेडियम में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नॉमिनेशन के लिए दिए गए अभ्यार्थियों की जांच के क्रम में शनिवार को प्रखंड के सरपंच व पंच के लिए दिए गए आवेदनों की जांच की गयी। 







बीडीओ सह प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी संदीप सौरभ ने बताया कि प्रखंड के सभी 13 पंचायतों से सरपंच पद के लिए 93 लोगों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया है व ग्राम कचहरी के पंच के लिए सभी पंचायतों से 419 लोगों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया है।जिसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद लोगों को सूचना दी जाएगी। यहां बतादे कि ग्याहरवें चरण में प्रखंड में होने वाले पंचायत चुनाव के लिए बीते 18 से 24 नवम्बर तक सभी पदों के लिए अभ्यार्थियों के द्वारा नामांकन पर्चा दाखिल किया गया है।मुखिया, समिति, वार्ड सदस्य के अभ्यार्थियों के नामांकन पर्चा की जांच पूर्ण हो चुकी है। पंच, सरपंच के नामांकन पर्चा की जांच जारी है।इधर, अपने-अपने दिए गए आवेदन की जांच की जानकारी के लिए इंडोर स्टेडियम में सरपंच, पंच के सैकड़ों अभ्यार्थी डटे हुए है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS