ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: अधिकारियों ने हरी झंडी दिखाकर शराबबंदी जागरूकता रथ को किया रवाना
By Deshwani | Publish Date: 22/11/2021 8:59:05 PM
रक्सौल: अधिकारियों ने हरी झंडी दिखाकर शराबबंदी जागरूकता रथ को किया रवाना

रक्सौल। अनिल कुमार। सोमवार को बिहार राज्य मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष मो. अब्दुल कय्यूम अंसारी शराबबंदी जागरूकता रथ के साथ अनुमण्डल कार्यालय पहुंचे।अनुमंडल कार्यालय पहुंचने पर एसडीओ आरती ने उनका स्वागत किया। इसके बाद अध्यक्ष श्री अंसारी के साथ-साथ अनुमंडल पदाधिकारी सुश्री आरती, डीएसपी चंद्रप्रकाश ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर शराबबंदी जागरूकता रथ को रवाना किया। 






इस दौरान प्रेस को संबोधित करते हुये मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष श्री अंसारी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के द्वारा नशामुक्त बिहार बनाने के सपने को लेकर राज्य में शराबंदी लागू की गयी है, लेकिन यह शराबबंदी तब ही जाकर सफल होगी, जब हर स्तर से इसके लिए प्रयास होगा। इसमें सबसे अधिक सामाजिक जागरूकता की जरूरत है।सरकार कानून बना सकती है, लेकिन उसको पालन करना और करवाना हम सबकी जिम्मेवारी है। इसी के उदेश्य से मदरसा बोर्ड के द्वारा पूरे राज्य में एक जागरूकता कार्यक्रम चलाकर शराब पीने से होने वाले नुकसान के बारे में बताया जा रहा है और लोगों से यह अपील की जा रही है कि वे शराब का सेवन न करें। यह तरक्की में बाधक है. मौके पर कार्यपालक दंडाधिकारी संतोष कुमार सिंह, सीओ विजय कुमार सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS