ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: पुलिस ने 1 किलो 330 ग्राम चरस के साथ दो को किया गिरफ‍्तार
By Deshwani | Publish Date: 21/11/2021 8:55:54 PM
रक्सौल: पुलिस ने 1 किलो 330 ग्राम चरस के साथ दो को किया गिरफ‍्तार

रक्सौल। अनिल कुमार। शनिवार की देर शाम रक्सौल रेल पुलिस व रेलवे सुरक्षा बल की टीम के द्वारा संयुक्त कार्रवाई करते हुये 1 किलो 330 ग्राम चरस के साथ दो युवको को गिरफ‍्तार किया है। इनकी गिरफ‍्तारी रक्सौल रेलवे स्टेशन पर रामगढ़वा के तरफ में बिजली पोल संख्या 1053 के पास अर्द्धनिर्मित रेल भवन के पास से की गयी है।





इसकी पुष्टि करते हुये जीआरपी थानाध्यक्ष पंकज कुमार दास ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि नेपाली नंबर की एफजेडआर बाइक से दो युवक चरस की खेप लेकर चिकनी तरफ जा रहे है।इसके बाद आरपीएफ के साथ मिलकर संयुक्त अभियान चलाया गया।इस क्रम में रक्सौल थाना क्षेत्र के सिसवा निवासी लालबाबू राय के पुत्र सूभाष राय व नेपाल के पर्सा जिला अंतर्गत पोखरीया थाना क्षेत्र के निचुटा निवासी तुलसी चौधरी के पुत्र रवि चौधरी को गिरफ‍्तार किया गया है। 




इनके पास से एक बाइक भी बरामद की गयी है। बरामद किये गये चरस की अंतराष्ट्रीय बाजार में कीमत एक करोड़ से अधिक आंकी गयी है। इस अभियान में जीआरपी थानाध्यक्ष पंकज दास के साथ-साथ आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर नागेन्द्र सिंह व सूभाष कुमार सिंह भी शामिल थे।इस मामले में रक्सौल रेल थाना में एक कांड दर्ज कर दोनो आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS