ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बगहा: रेलवे ई टिकटिंग मामले में एक युवक को रेलवे पुलिस ने किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 8/11/2021 8:16:17 PM
बगहा: रेलवे ई टिकटिंग मामले में एक युवक को रेलवे पुलिस ने किया गिरफ्तार

बगहा। भास्कर दिवाकर। बगहा रेलवे स्टेशन की पुलिस ने रेलवे ई टिकटिंग मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर रेल अधिनियम की धारा 143 के तह केस दर्ज कर न्यायिक दंडाधिकारी बेतिया के यहां भेज दिया हैं।






आरपीएफ इंस्पेक्टर गोविंद सिंह ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व से प्राप्त मुख्यालय हाजीपुर द्वारा प्रबल डाटा ई टिकटिंग के संबंध में जांच क्रम में एक व्यक्ति राहुल कुमार पिता सुरेंद्र महतो ग्राम गांधीनगर वार्ड नंबर 18 थाना बगहा जिला पश्चिमी चंपारण से 5 अदद रेलवे ई टिकट के साथ गिरफ्तार किया गया। जिसके पास से दो मोबाइल बरामद किया गया। जिसमें से एक मोबाइल वीवो जेड एक्स को खोलकर चेक किया गया।उसमें आईआरसीटी द्वारा पर्सनल यूजर आईडी पर टिकट बनाया गया था। जिसका मूल्य 5900 ₹ अंकित हैं तथा दो तत्काल टिकट 2878 रुपए का बरामद हुआ हैं। 




तथा दूसरा मोबाइल पासवर्ड के अभाव में नहीं खोला जा सका हैं।गिरफ्तार राहुल से पूछताछ के क्रम में उसने  अपने ब्यान में बताया कि बगहा में चार से पांच लोग और हैटिकट काटते हैं।जिनका नाम गुप्त रखा गया हैं।राहुल के ऊपर रेल अधिनियम की धारा 143 के अंतर्गत केस दर्ज कर न्यायिक दंडाधिकारी बेतिया के यहां भेज दिया गया हैं तथा अन्य की खोजबीन जारी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS