ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रामगढ़वा: तमिलनाडु से कमा कर लौट रहे मजदूर की हत्या, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
By Deshwani | Publish Date: 29/10/2021 9:16:33 PM
रामगढ़वा: तमिलनाडु से कमा कर लौट रहे मजदूर की हत्या, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

रक्सौल। अनिल कुमार। रामगढ़वा थाना क्षेत्र के बेला भैंसड़ा चौक के समीप अपराधियो ने चाकू से गोद कर तमिलनाडु से कमा कर लौट रहे एक मजदूर की हत्या कर दी। घटना बीती  देर रात्रि करीब 12 बजे बाद की बताई जा रही है। घटना की सूचना किसी यात्री बस चालक द्वारा शुक्रवार की सुबह रामगढ़वा थाना में दी गयी, जहाँ पुलिस ने सूचना मिलते ही भैंसड़ा पावर हाउस चौक के पास एनएच 28-ए पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और खून से लथपथ शव को थाने पर ले आयी तथा मृतक के पॉकेट की जांच की गई तो मृतक के पॉकेट से आधार कार्ड निकला, जिसके बाद उसकी पहचान दिनेश राम पिता झूलन राम ग्राम बेलईठ थाना सुगौली के रूप में की गई। 





घटना की पुष्टि करते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष नारायण मंडल ने बताया कि मृतक के शरीर पर चाकू से कई जगह गोद दिया गया है। मृतक के पिता झूलन राम ने थाने में बताया कि मृतक दिनेश राम तमिलनाडु में मजदूरी करता था। वह छठ को लेकर वापस लौटा है। तमिलनाडु से कमा कर लौटने के बाद वह घर नही जाकर अपने रामगढ़वा आमोदेई गाँव स्थित ससुराल जा रहा था। 




वही मृतक के ससुर शिव राम ने बताया कि गुरुवार की रात्रि आठ बजे तक मोबाइल पर उसके बेटी से बात हुई थी और बताया कि आज हम रात तक आमोदेई मे पहुंचेंगे, लेकिन शुक्रवार की सुबह जब चौकीदार ने सूचना दी तो हमलोग थाना में आये तो शव की पहचान किये। वही पुलिस बताया कि मृतक के  पास से आधार कार्ड के अलावे कोई भी समान बरामद नही हुआ है।जिसके बाद ऐसा लगता है कि कोई अपराधी उसकी हत्या कर समान व पैसा छीन कर फरार हो गया है। वही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु मोतिहारी भेज दिया है और घटना की पड़ताल की जा रही है। वही दिनेश की मौत पर पत्नी व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS