ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी में सड़क दुर्घटना- पीपराकोठी में एक ही बाइक पर सवार तीन की मौत, जीवधारा में टेम्पो सवार महिला की मौत, चार घायल
By Deshwani | Publish Date: 25/10/2021 11:00:00 PM
मोतिहारी में सड़क दुर्घटना- पीपराकोठी में एक ही बाइक पर सवार तीन की मौत, जीवधारा में टेम्पो सवार महिला की मौत, चार घायल

 मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण में पीपराकोठी थाना क्षेत्र स्थित एनएच 28 पर मधुछपरा के समीप मंगलवार की देर शाम एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी। जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौत घटनास्थल पर हो गई। वहीं एक अन्य घायल की मौत इलाज के लिए मोतिहारी ले जाने के क्रम में रास्ते में हो गई। बताया गया है कि एक ही बाइक पर तीन लोग सवार थें। मृतकों में पिता- पुत्र के साथ एक ग्रामीण शामिल हैं। 

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को एनएच पर रखकर सड़क जाम कर दिया व मुआवजे की मांग करने लगे। थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे के समझाने के बाद भी ग्रामीण नहीं माने। बताया गया कि तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर मोतिहारी से घर जा रहे थे। इसी बीच मधुछपरा के समीप मोतिहारी की तरफ जा रही तीव्र गति के अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवारों को कुचल दिया।
 
मृतकों की पहचान-
1. लाल साहेब- खैरीमल, पीपरा, पूर्वी चम्पारण
2. आकाश सहनी- खैरीमल, पीपरा, पूर्वी चम्पारण
3. नंदलाल सहनी- खैरीमल, पीपरा, पूर्वी चम्पारण के रूप में की गई है।
 मृतकों की पहचान पीपरा खैरीमल के लालसाहब, आकाश सहनी एवं नंदलाल सहनी के रूप में हुई है। मृत युवक लालसाहब नंदलाल सहनी का पुत्र बताया जाता है। 

पिता-पुत्र की मौत से गमगीन हुआ खैरीमाल गांव

पिता व पुत्र के साथ तीन लोगों की मौत की खबर सुनकर पूरा खैरीमल गांव गमगीन हो गया। स्वजनों में कोहराम मच गया।  वहीं ग्रामीण इस घटना को लेकर शोक में डूब गए।
 
बताया गया कि लाल साहब अपनी ससुराल पंडितपुर निवासी छबीला सहनी के यहां अपने पुत्र व ग्रामीण के साथ आए थे। बताया गया कि छबीला सहनी के यहां कोई आयोजन था, जिसमें भाग लेने वे लोग आए थे। मगर नियति ऐसी रही कि दोनों परिवारों में अचानक मातम पसर गया। मौके पर सीओ, थानाध्यक्ष व मुखिया दिवाकर पाण्डेय पहुंच कर परिजनों को सांत्वाना दी। पंचायत के मुखिया दिवाकर पांडेय ने कहा कि खैरीमल गांव में यह घटना दुखों का पहाड़ बनकर गिरा है। घर व ससुराल के परिजन सदर अस्पताल मोतिहारी पहुंचकर दहाड़ मारकर रो रहे हैं।

इसी थाना क्षेत्र में एक अन्य दुर्घटना भी हुई है-
मोतिहारी के जीवधारा में ट्रक-टेम्पो की टक्कर में महिला की मौत, चार घायल


मोतिहारी। पीपराकोठी थाना क्षेत्र में एनएच 28 पर जीवधारा के समीप ट्रक-टेम्पो की टक्कर में टेम्पो सवार रेणु देवी नामक 30 वर्षीय महिला की मौत हो गई। जबकि चार अन्य घायल हो गए हैं।घायलों को इलाज के लिए मोतिहारी भेजा गया है।

 मृतक महिला धरमुहां की रेणु देवी(30) बताई जाती है। वहीं पुलिस इस घटना से अनभिज्ञ हैं। जबकि परिजन शव को घर लेकर चले गए। बताया जाता है कि मुजफ्फरपुर की ओर से तीव्र गति से मोतिहारी की ओर जा रहा ट्रक ने अनियंत्रित होकर सवारी से भरे टेम्पो में टक्कर मार दी। टेम्पो मोतिहारी से चकिया जा रहा था। टक्कर बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। ग्रामीणों ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां महिला की मौत हो गई। वहीं अन्य घायलों को बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी भेजा गया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS