ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के जितना में युवक की सिर में गोली मारकर हत्या, गांव की ही लड़की से प्रेम प्रसंग में की थी कोर्ट मैरेज
By Deshwani | Publish Date: 25/10/2021 11:00:00 PM
मोतिहारी के जितना में युवक की सिर में गोली मारकर हत्या, गांव की ही लड़की से प्रेम प्रसंग में की थी कोर्ट मैरेज

हत्या की जांच करने मंगलवार को एसपी नवीन चन्द्र झा पहुंचे सठौरा गांव।

 मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण जितना थाना क्षेत्र के सठौरा गांव में सोमवार की देर शाम घर में घुसकर युवक को सिर में गोली मार दी गई। जिससे घटनास्थल पर ही अवनीश कुमार की मौत हो गई। मृतक अवनीश कुमार सठौरा गांव निवासी प्रेमचंद्र सिंह के पुत्र थे। इस घटना में अवनीश के पिता प्रेमचंद्र सिंह व उनकी मां भी घायल हो गए हैं। यह वारदात ऑनर किलिंग से जोड़कर देखा जा रहा है। 

 

 अवनीश ने गांव के मनोरंजन सिंह की पुत्री पूजा के साथ प्रेम प्रसंग में शादी कर ली थी। घायल प्रेमचंद्र सिंह ने हत्या के आरोप पूजा के पिता मनोरंजन सिंह व अन्य पर लगाया है।



मिली जानकारी के मुताबिक सठौरा गांव के रहने वाले अवनीश कुमार ने गांव की ही रहने वाली पूजा नाम की लड़की से वर्ष 2019 में भागकर दिल्ली में कोर्ट मैरेज कर ली थी। शादी करने के बाद दोनों वहीं रह रहे थे। अवनीश यहां एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर रहा था। कोरोना संक्रमण के कारण नौकरी चली जाने पर अनवीश अपनी पत्नी पूजा को लेकर पिछले महीने गांव लौट आया था।

 

रात में प्रेमचन्द्र सिंह का परिवार सोने जा रहा था। इस दौरान पिछले दरवाजे से घर में कुछ लोग घुसे। फिर अवनीश के सिर में गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद उन्होंने उन्होंने अवनीश के माता-पिता और पत्नी पूजा की भी जमकर पिटाई की। मारपीट के दौरान आरोपी पूजा और अवनीश की आठ माह की बच्ची को उठा कर अपने साथ ले गये।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS