ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल शहर में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का किया गया पुतला दहन
By Deshwani | Publish Date: 25/10/2021 9:22:25 PM
रक्सौल शहर में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का किया गया पुतला दहन

रक्सौल। अनिल कुमार। सोमवार को शहर के किसान नेता चौधरी चरण सिंह गोलम्बर कौङिहार चौक पर रक्सौल युवा कांग्रेस के बैनर तले रक्सौल विधानसभा अध्यक्ष मनोरंजन तिवारी के नेतृत्व में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का पुतला दहन किया गया।

 



बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव सह गोपालगंज प्रभारी प्रोफेसर अखिलेश दयाल ने कहा कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के द्वारा बिहार कांग्रेस के प्रभारी पूर्व केंद्रीय मंत्री भक्त चरण दास जी को लेकर अमर्यादित टिप्पणी बर्दाश्त करने योग्य नही है आज बिहार में कांग्रेस पार्टी की सरकार विगत 29 सालों से नहीं है लेकिन राजद सुप्रीमो और लालू परिवार को लेकर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के द्वारा कभी अमर्यादित टिप्पणी नहीं किया गया।





 प्रदेश महासचिव ने कहा कि 2009 के लोकसभा बिहार चुनाव में राजद के साथ गठबंधन न होना लेकिन फिर भी यूपीए 2 की सरकार मजबूती के साथ केन्द्र की सत्ता पर काबिज हुई ।2010 के बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और राजद बिना गठबंधन के चुनाव लङी जिसका परिणाम यह हुआ कि सत्ता से कोसों दूर हो गई राजद पार्टी ,राजद आलाकमान को भी पता है कि बिहार में सत्ता का स्वाद चखना होगा तो कांग्रेस को बङा भाई मानना होगा लेकिन तेजस्वी यादव के अहंकार के कारण 2019 के लोकसभा चुनाव में शून्य पर आउट हो गई वर्तमान समय में बिहार के कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा उपचुनाव हो रहे हैं लेकिन राजद पार्टी के युवराज तेजस्वी यादव के जिद के कारण गठबंधन में टूट गया है ।
  आज बिहार में राजद पार्टी जो बिहार की सबसे बड़ी पार्टी विधायक के बल पर बनी हुई है उसमें सबसे बड़ा योगदान कांग्रेस का है ।  राजद परिवार का आतंरिक कलह सबके सामने है जिस परिवार में बिहार राजद पार्टी के सुप्रीमो को लेकर बार -बार अंदरुनी कलह सामने आ रहा है इससे स्पष्ट होता है कि जो पार्टी अपने परिवार की गुत्थी को नहीं सुलझा पा रहा है वो बिहार प्रदेश को सशक्त सरकार कैसे दे पाएगा।
 



प्रदेश महासचिव ने कहा हमारे आदरणीय बिहार प्रभारी भक्त चरण दास जी से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सार्वजनिक रूप से माफी मांगे वरना भविष्य के परिणाम भुगतने को तैयार रहें।
 उक्त कार्यक्रम में वकील अंसारी, विश्वास कुमार, बादल कुमार, नितेश कुमार, विश्वनाथ महतों, अफरोज आलम, रघुवर प्रसाद, नफीस आलम, बृजबिहारी प्रसाद, राजन कुमार, सोनु कुमार, सहित अनेकों युवा उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS