ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया: छावनी आरओबी के दोनों तरफ की सड़क का निर्माण तुरंत कराएं निर्माण कंपनी-कुंदन कुमार
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2021 8:34:39 PM
बेतिया: छावनी आरओबी के दोनों तरफ की सड़क का निर्माण तुरंत कराएं निर्माण कंपनी-कुंदन कुमार

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। जिला पदाधिकारी कुंदन कुमार ने शनिवार को कार्यपालक अभियंता पथ निर्माण विभाग, ग्रामीण कार्य विभाग, एनएच व छावनी आरओबी के प्रोजेक्ट मैनेजर के साथ समीक्षा बैठक किया। जिसमें में क्षतिग्रस्त एनएच की शीघ्र मरम्मति, आरडब्लूडी के अंतर्गत आने वाली सड़कों की शीघ्र मरम्मति, छावनी आरओबी का निर्माण, आरओबी के दोनों तरफ सड़क का निर्माण करने पर विस्तृत चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि छावनी आरओबी के निर्माण एवं दोनों तरफ की सड़क का निर्माण नहीं होने के कारण आम जनजीवन वर्षों से प्रभावित है। इस समस्या का समाधान कराने की आवश्यकता है। 





उन्होंने कहा कि छावनी ओवरब्रिज का निर्माण शीघ्र पूरा करें। ओवरब्रिज के दोनों तरफ की सड़क का निर्माण भी तुरंत करना सुनिश्चित करें। जिससे आवागमन में लोगों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े। प्रोजेक्ट मैनेजर, छावनी आरओबी ने बताया कि छावनी आरओबी के निर्माण एवं दोनों तरफ की सड़क का निर्माण शीघ्र पूर्ण करा लिया जायेगा। गौरतलब है कि अभी तक कहीं डायवर्सन का निर्माण नही किया गया है। बेतिया-लौरिया मार्ग को 18 से 28 अक्टूबर 2021 पूर्ण कर लिया जाएगा। तत्पश्चात बेतिया-चनपटिया-नरकटियागंज मार्ग तथा बेतिया-मैनाटांड़ मार्ग पूर्ण किया जाएगा। 





समीक्षा के क्रम में कार्यपालक अभियंता, पथ निर्माण विभाग, एनएच, ग्रामीण कार्य विभाग को डीएम ने निदेश दिया कि क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मति अविलंब कराएं। जिससे आमजन की वर्षों की परेशानी खत्म हो। इस अवसर पर  उप विकास आयुक्त अनिल कुमार, अपर समाहर्ता नंदकिशोर साह, एसडीएम बेतिया विनोद कुमार सिंह सहित अन्य संबंधित पदाधिकारी उपस्थित रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS