ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रामगढ़वा में नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स बिहार के सदस्यों की बैठक हुई संपन्न
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2021 8:33:34 PM
रामगढ़वा में नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स बिहार के सदस्यों की बैठक हुई संपन्न

रक्सौल। अनिल कुमार।  रामगढ़वा प्रखंड के एक निजी स्कूल के सभागार में रविवार को नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स बिहार के सदस्यों की बैठक वरीय पत्रकार अनिल कुमार गुप्ता की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक को संबोधित करते हुए एनयूजे बिहार रक्सौल के अनुमंडल संयोजक अजीत कुमार सिंह ने कहा कि पत्रकारिता हमेशा से देश को दिशा देता रहा है।आज सोशल मीडिया के जमाने में भी समाज पत्रकार और पत्रकारिता पर भरोसा करता है। 






इसलिए हमसभी का दायित्व है कि पत्रकारिता को पवित्र रखने के लिए काम किया जाए।उन्होंने कहा कि आज पत्रकारिता सबसे चुनौतिपूर्ण कार्यों में से एक है।कई दफा हमारे निष्पक्ष पत्रकारिता से परेशान कई लोग पत्रकारों पर हमला और फर्जी मुकदमा करके पत्रकारिता को नियंत्रित करने की कोशिश करते है। ऐसे में हमसभी पत्रकारों को संगठित रहने की भी जरूरत है। वही बैठक को संबोधित करते हुए पत्रकार लव कुमार चौबे ने कहा कि निष्पक्ष पत्रकारिता से बैनर के साथ अपनी भी पहचान बनती है।हमसभी को संगठित होकर निष्पक्ष पत्रकारिता करनी है। 




बैठक को वरिष्ठ पत्रकार सुबोध कुमार पांडेय, डीएन कुशवाहा, रेयाज आलम लड्डू आदि ने संबोधित किया। बैठक के दौरान नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स बिहार के रामगढ़वा इकाई का गठन किया गया।इस दौरान पत्रकार रेयाज आलम लड्डू के द्वारा प्रखंड संयोजक के लिए अरूण कुमार ओझा का नाम प्रस्ताव किया गया।जिसे अमित कुमार, सुबोध कुमार पांडेय सहित अन्य पत्रकारों ने अरूण कुमार ओझा को नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स बिहार के प्रखंड संयोजक बनाने का समर्थन किया।उसके बाद अनुमंडल संयोजक अजीत कुमार सिंह के द्वारा अरूण कुमार ओझा को प्रखंड संयोजक का पत्र दिया गया। मौके पर पत्रकार विशाल गुप्ता, अशोक सिंह, विजय श्रीवास्तव, अमित कुमार, विजय यादव, मुकेश कुमार, योगेंद्र यादव सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS