ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
दुर्गा पूजा घूमने नेपाल गए मोतिहारी के तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत
By Deshwani | Publish Date: 16/10/2021 8:56:31 PM
दुर्गा पूजा घूमने नेपाल गए मोतिहारी के तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत

मोतिहारी। नेपाल में टैंकर व कार की टक्कर में मोतिहारी के 3 लोगों की मौत हो गई। घटना शुक्रवार देर रात नेपाल के बारा जिला स्थित नितनपुर चौक के पास की है। मृतकों में मोतिहारी शहर के सोनारपट्टी निवासी राजन सर्राफ, सूरज प्रसाद व कृत सिंह शामिल हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद जिला सहित पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं, घटना की खबर मिलने के बाद परिजनों का हाल बेहाल है।






नेपाल में दुर्गा पूजा की काफी धूम रहती है तथा नेपाली पारंपरिक विधि विधान से कन्या पूजन सहित मां दुर्गा की पूजा होती है । भारतीय क्षेत्र से काफी लोग पूजा को देखने नेपाल जाते हैं, उसी कड़ी में मोतिहारी के युवक कार से नेपाल भ्रमण पर गए थे, लेकिन उन्हें क्या पता था कि मौत उनकी प्रतीक्षा कर रही थी। अचानक उनकी कार और टैंकर की स्पीड मे आमने-सामने टक्कर हो गई । टैंकर पथलैया से वीरगंज की और तथा कार पथलैया की और जा रही थी। कार के परखच्चे उड़ गए और तीन नवयुवक मौत के शिकार हुए। मृतको में कृति सिंह, सूरज प्रसाद और राजन सर्राफ है। टैंकर चालक फरार हो गया।

इस बाबत जिला पुलिस कार्यालय बारा के निरीक्षक सुरेंद्र यादव ने बताया कि घटना के बाद आरोपी टैंकर चालक फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। शव जैसे ही मोतिहारी शहर स्थित सोनारपट्टी पहुंचा, तो परिजनों में कोहराम मच गया। शव देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सभी घटना से हतप्रभ तथा दुखी थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS